scriptनशा, दारू के लिए पैसा नहीं दिया तो तीन युवकों ने मिलकर अपने ही दोस्त के पीठ में घोंप दिया छुरा | Murder case in Bhilai, Bhilai police | Patrika News
दुर्ग

नशा, दारू के लिए पैसा नहीं दिया तो तीन युवकों ने मिलकर अपने ही दोस्त के पीठ में घोंप दिया छुरा

शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर तीन युवकों ने मिलकर एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया। उसके बाएं गाल, मुंह में गंभीर चोट आई है।

दुर्गJan 14, 2019 / 11:22 am

Dakshi Sahu

patrika

नशा, दारू के लिए पैसा नहीं दिया तो तीन युवकों ने मिलकर अपने ही दोस्त के पीठ में घोंप दिया छुरा

भिलाई. शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर तीन युवकों ने मिलकर एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया। उसके बाएं गाल, मुंह में गंभीर चोट आई है। दोस्तों ने बीच बचाव कर राव को बचाया। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।
हेल्परी का काम करता
शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सन्नी गोपाल यादव और माजिद खान और अन्य के खिलाफ धारा २९४, ३२३, ३२७, 34 के तहत जुर्म दर्ज किया है। खुर्सीपार थाना पुलिस ने बताया कि घटना शनिवार की रात ११.४५ बजे की है। बीबीसी कॉलोनी खुर्सीपार निवासी सोनू कुमार हेल्परी का काम करता है।
युवक पहुंचे
अपने दोस्त एस कामेश राव और मोहित देवांगन के साथ मोटर साइकिल पर बैठकर आमलेट खाने सुनील पान दुकान जोन 2 खुर्सीपार जा रहा था। दुकान बंद होने से वहीं पर खड़े थे। आपस में तीनों बातचीत कर रहे थे। उसी दौरान सन्नी गोपाल यादव उसके साथी माजिद खान और एक अन्य युवक पहुंचे।
सन्नी, कामेश राव से शराब पीने पैसे मांगाने लगा। उसने पैसा देने से मनाकर दिया तो तीनों राव से गाली गलौज करने लगा। सन्नी ने कटरनुमा चाकू निकाला और राव पर वार करने लगा। उसके बाएं गाल, मुंह में चोट आई है। पुलिस मामले को विवेचना में लिया है।

Home / Durg / नशा, दारू के लिए पैसा नहीं दिया तो तीन युवकों ने मिलकर अपने ही दोस्त के पीठ में घोंप दिया छुरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो