scriptBreaking: धारदार हथियार से युवक की हत्या, जान बचाने बाइक छोड़कर गांव की ओर भागा था मृतक | Murder case in Durg, Durg police | Patrika News
दुर्ग

Breaking: धारदार हथियार से युवक की हत्या, जान बचाने बाइक छोड़कर गांव की ओर भागा था मृतक

पुलिस ने बताया कि पंचशील नगर में युवक का किसी से विवाद हुआ था। जिसके बाद धारदार हथियार से वार करके उसकी हत्या कर दी गई।

दुर्गMar 23, 2019 / 02:42 pm

Dakshi Sahu

PATRIKA

Breaking: धारदार हथियार से युवक की हत्या, जान बचाने बाइक छोड़कर गांव की ओर भागा था मृतक

दुर्ग. मोहलाई रोड में शनिवार सुबह एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर घटना स्थल पहुंची पुलिस ने लाश को देखकर इसे हत्या करार दिया है। पुलिस ने बताया कि पंचशील नगर में युवक का किसी से विवाद हुआ था। जिसके बाद धारदार हथियार से वार करके उसकी हत्या कर दी गई। युवक की पहचान हॉस्पिटल सेक्टर हुडको निवासी डी भास्कर राव, उम्र २६ वर्ष के रूप में की गई है। फिलहाल अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज जांच की जा रही है।
धारदार हथियार से युवक की हत्या
मृत युवक के शरीर पर जगह-जगह जख्म के गंभीर निशान मिले हैं। लाश की शिनाख्त करने के बाद पुलिस ने बताया कि युवक पर किसी धारदार हथियार से हमला किया गया था। वह जान बचाने गांव की ओर भागा। अत्यधिक खून बह जाने के कारण उसकी मौत हो गई। आरोपी के बारे में अब तक कोई सुराग नहीं मिला है।
लाश के पास मिली बाइक
मोहलाई में सड़क किनारे युवक की लाश से कुछ दूर पर बाइक मिली है। पुलगांव थाना टीआई उत्तर वर्मा ने बताया कि बाइक पर खून के छींटों के निशान मिले हैं। बाइक के नंबर के आधार पर ही मृतक की पहचान की गई है। परिजनों को सूचना देकर पीएम के बाद लाश उन्हें सौंप दिया गया है।

Home / Durg / Breaking: धारदार हथियार से युवक की हत्या, जान बचाने बाइक छोड़कर गांव की ओर भागा था मृतक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो