scriptडॉक्टर को पीटने वाले आरोपी NSUI नेता की विधायक और पुलिस के साथ सेल्फी वायरल, सोशल मीडिया में जमकर किरकिरी | Photo of leader accused of beating doctor goes viral with police | Patrika News
दुर्ग

डॉक्टर को पीटने वाले आरोपी NSUI नेता की विधायक और पुलिस के साथ सेल्फी वायरल, सोशल मीडिया में जमकर किरकिरी

दोनों आरोपियों की पेट्रोलिंग गाड़ी में पुलिस के साथ सेल्फी लेते फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। यह भी चर्चा है कि दोनों आरोपी शहर में ही है, लेकिन पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं कर रही है।

दुर्गNov 23, 2020 / 12:44 pm

Dakshi Sahu

डॉक्टर को पीटने वाले आरोपी NSUI नेता की विधायक और पुलिस के साथ सेल्फी वायरल, सोशल मीडिया में जमकर किरकिरी

डॉक्टर को पीटने वाले आरोपी NSUI नेता की विधायक और पुलिस के साथ सेल्फी वायरल, सोशल मीडिया में जमकर किरकिरी

दुर्ग. जिला अस्पताल दुर्ग के मेडिकल ऑफिसर डॉ. जयंत चंद्राकर की बेरहमी से पिटाई करने वाले मुख्य आरोपी एनएसयूआई के शहर अध्यक्ष सोनू साहू और साइकिल स्टैंड के संचालक अमन दुबे को 72 घंटे बाद भी पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है। दोनों मुख्य आरोपियों को पुलिस फरार बता रही है। वहीं दोनों आरोपियों की पेट्रोलिंग गाड़ी में पुलिस के साथ सेल्फी लेते फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। यह भी चर्चा है कि दोनों आरोपी शहर में ही है, लेकिन पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं कर रही है। घटना गुरुवार रात 9.45 बजे दुर्ग जिला अस्पताल परिसर की है। टीआई राजेश बागड़े ने बताया कि मामले में अब तक 6 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। आरोपी सोनू और अमन के घर पर दबिश दी गई, लेकिन दोनों फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है। अब तक इस मामले में 6 आरोपियों की आशीष सिंह, रुस्तम नेताम, जलालुद्दीन कुरैशी, राहुल यादव, ओमप्रकाश साहू, लोकेश साहू को गिरफ्तार हो चुकी है।
भाजयुमो ने गृहमंत्री का पुतला फूंका
कांग्रेस के छात्र संगठन (एनएसयूआई) पदाधिकारियों द्वारा जिला अस्पताल परिसर में घुसकर डॉक्टर की बबर्तापूर्वक मारपीट किए जाने पर जिला दुर्ग भारतीय जनता युवा मोर्चा सड़क पर उतर गया। मोर्चा के जिला अध्यक्ष दिनेश देवांगन के नेतृत्व में पुराना बस स्टैंड व पटेल चौक पर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का पुतला दहन किया गया। पुलिस को चेतावनी दी है कि आरोपियों की जल्दी गिरफ्तारी नहीं हुई तो उग्र आंदोलन करेंगे। देवांगन ने कहा कि गढ़बो छत्तीसगढ़ का नारा देने वाली कांग्रेस सरकार के राज में कांग्रेसी गुंडागर्दी पर उतर आए हैं। जिला और राज्य अपराध का गढ़ बनता जा रहा है। आरोपी सोनू ने विधायक के साथ जन्म दिन का बधाई देते हए अपना फोटो वायरल किया। इससे साबित हो रहा है कि उसे सत्ता का खुला संरक्षण है।
डॉक्टर को पीटने वाले आरोपी NSUI नेता की विधायक और पुलिस के साथ सेल्फी वायरल, सोशल मीडिया में जमकर किरकिरी
पुलिस कार्रवाई पर लोगों को शंका
डॉक्टरों का कहना है कि आरोपी सोनू और अमन अस्पताल में अपनी दबंगई दिखाने आए दिन विवाद करते रहते हैं। इतना ही नहीं दोनों को कई बार पुलिस के पीसीआर वैन में बैठा हुआ देखा गया है। दोनों पुलिस के साथ सेल्फी खिंचाते रहते हैं। पुलिस दोनों को गिरफ्तार करेगी, इसको लेकर डॉक्टरों ने भी संशय जताया।
सुलह के लिए लगा रहे चक्कर
दुर्ग जिला अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि कुछ लोग मामले में सुलह कराने के लिए अस्पताल का चक्कर लगा रहे हैं। डॉक्टरों ने कहा कि डॉक्टर पर हाथ उठाना बर्दास्त से बाहर है। इस मामले में सुलह नहीं होगी। जिस निर्दयता से डॉक्टर के साथ मारपीट गई है, उसे माफ नहीं किया जा सकता। ऐसे गुंडे बदमाशों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई होनी चाहिए।
साइकिल स्टैंड का ठेका किया निरस्त
डॉ. गंभीर सिंह ठाकुर, सीएचएमओ दुर्ग ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों की करतूत कैद हो गई है। उसे पुलिस को सौंप दिया है। वाहन स्टैंड ठेका को निरस्त कर दिया है। स्टैंड पर गाड़ी खड़ी करने पर कोई पैसा नहीं लगेगा। इसके अलावा अस्पताल परिसर के अंदर कैंटीन संचालित होने की वजह से असमाजिक तत्वों का आना-जाना बढ़ गया है। इसलिए सभी को बंद कराने को कहा है। रोहित कुमार झा, एएसपी शहर दुर्ग ने बताया कि आरोपी के पीछे टीम लगा दी गई है। बहुत जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी। रही बात फोटो और सेल्फी वायरल करने की तो पुरानी फोटो हो सकती है। स्पष्ट बता दें कि शहर में गुंडागर्दी पुलिस बर्दास्त नहीं करेंगी। ऐसे आरोपियों के खिलाफ पुलिस विधिसम्मत कार्रवाई करेंगी।

Home / Durg / डॉक्टर को पीटने वाले आरोपी NSUI नेता की विधायक और पुलिस के साथ सेल्फी वायरल, सोशल मीडिया में जमकर किरकिरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो