scriptघर से बाथरूम जाने उठी थी लड़की और जब वापस लौटी तो … | Rape News Chhattisgarh: Rape victim girl get justice after 1 year | Patrika News
दुर्ग

घर से बाथरूम जाने उठी थी लड़की और जब वापस लौटी तो …

दुर्ग जिले के पुलगांव में नवंबर 2018 को हुई थी घटना, टॉयलेट जाने के लिए कमरे से निकली किशोरी को खींच ले गया था पड़ोसी युवक देर रात बेटी को ढूंढते रहे परिजन, आधे घंटे बाद युवक के साथ आती दिखाई दी किशोरी, कोर्ट ने 10 साल जेल के साथ जुर्म भी लगाया।

दुर्गAug 10, 2019 / 06:07 pm

Deepak Sahu

clipart

Surat rape case : बहन से बलात्कार के मामले में बालारोपी को चार महीने वृद्घाश्रम में झाडू लगाने की सजा

दुर्ग:दुर्ग जिले के पुलगांव में में नवम्बर 2018 में हुए दर्दनाक अपराध पर कोर्ट ने एक साल बाद अपना फैसला सुना दिय है।आरोपी पर धारा 363, 366 में पांच-पांच साल की सजा और 376 में 10 साल की सश्रम कारावास की सजा सुनाई गई है। कोर्ट ने मासूम के परिजनों को मुआवजा देने के लिए आदेश दिया है।
बतादें की पुलगांव थाना क्षेत्र निवासी किशोरी 17 नवंबर की रात टॉयलेट जाने के लिए कमरे से बाहर निकली। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला जितेंद्र उर्फ राहुल ठाकरे मुंह दबाकर उसे घसीटता हुआ खाली मकान में ले गया। वहां पर उसने किशोरी से दुष्कर्म किया।लेकिन इस बीच किशोरी के पिता उठे तो बेटी को बिस्तर पर नहीं पाकर उसे ढूंढने लगे। जब उन्होंने पत्नी से पूछताछ की, लेकिन उसे भी लड़की की कोई जानकारी नहीं थी।
काफी देर तक घरवालों के तलाशने के बाद भी लड़की नहीं मिलती है। कुछ देर बाद आरोपी घर की और आती हुई दिखाई पड़ती है और अपनी माँ को देख लिपट कर रोने लगती है। इसके बाद लड़की आपबीति सुनती है।
किशोरी के अनुसार आरोपी द्वारा ने उसे जान से मरने की धमकी भी दी थी और मुँह बंद करने पर पैसे देने की बात भी कही थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो