scriptकच्चे चावल और दूध का करें ये उपाय, जल्द मिलेगी नौकरी | effective totke for getting job, know how to apply it | Patrika News
दस का दम

कच्चे चावल और दूध का करें ये उपाय, जल्द मिलेगी नौकरी

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार क्रिस्टल के यंत्र की पूजा करने से भी मनचाही जॉब मिलती है, इससे भगवान प्रसन्न होते हैं।

नई दिल्लीJan 31, 2019 / 02:26 pm

Soma Roy

job pane ke totke

कच्चे चावल और दूध का करें ये उपाय, जल्द मिलेगी नौकरी

नई दिल्ली। कई लोग खूब पढ़-लिखकर भी नौकरी के लिए भटकते रहते हैं। अगर आपकी भी यही समस्या है तो हम आपको ज्योतिष शास्त्र में मौजूद कुछ ऐसे खास टोटकों के बारे में बताएंगे, जिनके जरिए आप मनपसंद नौकरी पा सकते हैं।
1.जो लोग मनपसंद नौकरी पाना चाहते हैं उन्हें शिवलिंग पर कच्चा दूध और चावल चढ़ाने चाहिए। ये प्रक्रिया आपको सोमवार को करनी होगी। ये काम आप लगातार 5 सप्ताह तक करें।

2.सफलता पाने के लिए पूजा के स्थान पर 350 ग्राम का क्रिस्टल का श्रीयंत्र रखें। अब रोजाना इसे धूप-दीप दिखाएं और मां लक्ष्मी स्त्रोत का पाठ करें। इससे आपको नौकरी में प्रमोशन मिलेगा।
3.बेहतर जॉब पाने के लिए आप हाथ या गले में एक,दस एवं ग्यारह मुखी रुद्राक्ष पहन सकते हैं। इससे शिव जी भी प्रसन्न होंगे।

4.मनचाही नौकरी पाने व नया व्यापार शुरू करने के लिए हर मंगलवार एवं शनिवार को बजरंगबली की पूजा करें। पूजा के समय हनुमान जी की फोटो उड़ते हुए स्वरूप में हो।
5.जॉब में निश्चित तौर पर सफलता पाने के लिए इंटरव्यू में जाने से पहले गाय के किसी बछड़े को आटे की लोई में थोड़ा गुड़ भरकर खिला दें।

6.नौकरी एवं प्रमोशन पाने के लिए सूर्य को जल चढ़ाना फायदेमंद होता है। क्योंकि व्यक्ति को सम्मान सूर्य ग्रह ही दिलाता है। इसलिए रोज नहाने के बाद एक तांबे के लोटे में साफ जल लेकर उसमें कोई लाल फूल एवं लाल सिंदूर डालकर चढ़ाएं।
7.लाख कोशिशों के बावजूद नौकरी मिलने में परेशानी हो रही हो तो रोज शाम को पीपल के पेड़ के नीचे सरसों के तेल का दीपक जलाएं। दीये में दो साबूत लौंग भी रख दें। इससे सारी बाधाएं खत्म हो जाएगी।
8.मनचाही जॉब पाने एवं कामयाबी के लिए आप महीने में किसी विकलांग को भोजन कराएं। आप अपने सामथ्र्य अनुसार उसे कुछ खाने की चीज भेंट भी कर सकते हैं। ऐसा करने से ग्रह दोष मिटते हैं और आपकी तरक्की का मार्ग खुलता है।
9.जल्द से जल्द नौकरी पाने के लिए आप अपने पास कोई चांदी का एक वस्तु रख सकते हैं। आप चाहें तो चांदी का कड़ा भी पहन सकते हैं। ये हमेशा आपके साथ रहेगा। इसके अलावा आप चाहें तो चांदी का सिक्का या अन्य वस्तु भी रख सकते हैं।
10.सरकारी नौकरी पाने के लिए आप गुड़ से बनी कोई मिठाई व थोड़ा गुड़ बहती हुई नदी में प्रवाहित करें। ऐसा करीब एक सप्ताह व एक महीने तक करने से जॉब मिलने की संभावना ज्यादा रहती है।

Home / Dus Ka Dum / कच्चे चावल और दूध का करें ये उपाय, जल्द मिलेगी नौकरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो