स्टेशन पर गाने वाली महिला को मिला बेहतरीन ऑफर, जानें ऐसे 10 लोग जो रातों-रात हुए फेमस

  • इक प्यार का नगमा है गाना गाने वाली महिला नज़र आएंगी रिएलिटी शो में
  • रानू की तरह ऐसे 10 लोग जिनके एक वीडियो ने उन्हें रातों-रात बना दिया मशहूर

By: Priya Singh

Published: 09 Aug 2019, 02:18 PM IST

नई दिल्ली। कुछ दिन पहले स्टेशन पर गाने वाली एक महिला का वीडियो वायरल हुआ था। पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर रिकॉर्ड किए गए इस वीडियो में रानू मंडल नाम की एक महिला 'एक प्यार का नगमा है' गाना गाती नज़र आ रही थीं। अब खबर ये आई है कि उन्हें मुंबई के एक रिएलिटी शो में गाने का ऑफर मिला है। इस रिएलिटी शो में मुंबई जाने के लिए एक इवेंट कंपनी उनका खर्च उठा रही है। अगर सबकुछ ठीक रहा तो रानू मंडल की किस्मत के तारे बुलंदी पर होंगे। रानू की तरह ऐसे 10 लोग हैं जिनके एक वीडियो ने उन्हें रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बना दिया।

dhinchai pooja

ढिंचैक पूजा

पूजा जैन जो ढिंचक पूजा के नाम से जानी जाती है, एक इंटरनेट गायिका, गीतकार और इंटरनेट सेलेब्रिटी हैं। हालांकि उनकी गायिकी इतनी खास भी नहीं है लेकिन उनके अंदाज़ की वजह से उन्हें बहुचर्चित शो बिग बॉस में भी बुलाया गया।

dabbu uncle

डब्बू अंकल (संजीव श्रीवास्तव)

गोविंदा के गाने 'मय से न मीना से न साकी से' पर डांस करके रातों रात मशहूर हुए भोपाल के विदिशा के रहने वाले प्रोफेसर साहब उर्फ डब्बू अंकल इन दिनों सोशल मीडिया पर स्टार बन गए। वो इतने मशहूर हुए कि उन्हें कई रिएलिटी शो में डांस करने के लिए बुलाया गया।

priya prakash

प्रिया प्रकाश वारियर

विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर की ज़िंदगी मात्र 10 महीने में बदल गई जब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

bhuvan bam

भुवन बाम

हास्य कलाकार, गायक, गीतकार और यूट्यूब व्यक्तित्व भुवन बाम ने भी अपना करियर खुद ही बनाया है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से यूट्यूब पर लोगों का दिल जीता और आज बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना ली है।

kanan gill

कनन गिल

Pretentious Movie Reviews से यूट्यूब पर फिल्मों के मज़ाक उड़ाने वाले कनन गिल को लोगों ने बेहद पसंद किया। आज वो एक इंटरनेट सेंसेशन हैं।

babita sandhu

बबिता सांधू

कई बार बॉलीवुड में ब्रेक मिलने के बाद भी लोग एक्टिंग में अपना करियर नहीं बना पाते लेकिन बबिता सांधू के साथ ऐसा नहीं हुआ। उन्हें 'एक अजनबी हसीना' से बॉलीवुड में ब्रेक मिला जिसके बाद लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया। वो इतनी पॉपुलर हो गईं कि उन्हें फिल्म 'अक्टूबर' में वरुण धवन के अपोजिट काम करने का मौका मिला।

lilly singh

लिली सिंह

भारतीय मूल की लिली सिंह को दुनिया सुपरवुमन के नाम से जानती है। कभी यूट्यूब पर छोटी-छोटी वीडियो से लोगों को हंसाने वाली लिली आज नेशनल चैनल में अपना खुद का प्रोग्राम होस्ट करती हैं।

ashish chanchalani

आशीष चंचलानी

कॉमेडियन आशीष चंचलानी ने इंटरनेट का इस्तेमाल कर अपनी कॉमेडी और एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया था। आज आशीष चंचलानी वाइंस नाम से उनका अपना यूट्यूब चैनल है।

shraddha sharma

श्रद्धा शर्मा

देहरादून की रहने वाली श्रद्धा शर्मा आज एक सफल सिंगर हैं। लेकिन उन्होंने अपने करियर की शुरुआत यूट्यूब पर गाने के छोटे-छोटे वीडियो अपलोड कर के शुरू की और आज वो फेमस हैं।

sakshi malik

साक्षी मलिक

साक्षी मलिक हिट फ‍िल्‍म सोनू के टीटू की स्‍वीटी के गाने Bom Diggy Diggy में नजर आई थीं। इस गाने में छोटे से रोल के बाद उन्हें लोगों ने खूब पसंद किया।

Priya Singh Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned