script3 लाख रुपए की चाय से करती हैं दिन की शुरुआत, जानिए नीता अंबानी की जिंदगी से जुड़ी 10 आलीशान बातें | Nita Ambani 10 luxarious facts about her life | Patrika News
दस का दम

3 लाख रुपए की चाय से करती हैं दिन की शुरुआत, जानिए नीता अंबानी की जिंदगी से जुड़ी 10 आलीशान बातें

नीता अंबानी से जुड़ी खास बातें
पूरे दिन में फॉलो करती हैं स्पेशल रूटीन

नई दिल्लीAug 29, 2019 / 05:58 pm

Shweta Singh

Nita Ambani

नई दिल्ली। अंबानी परिवार के गणेश उत्सव की तैयारियां इन दिनों खूब चर्चा में है। सोशल मीडिया पर अंबानी परिवार का इनविटेशन कार्ड वायरल हो रहा है। लेकिन यह पहला मौका नहीं है, जब अंबानी परिवार का कोई कार्यक्रम या उनसी जुटी कोई खबर इंटरनेट पर वायरल हो रही हो। यही नहीं, कोई अभिनेत्री या मॉडल न होने के बावजूद नीता अंबानी को भी हर वक्त रिपोर्टरों के कैमरे पीछा करते रहते हैं।

हर कोई नीता अंबानी से जुड़ी छोटी-बड़ी बातें जानना चाहता है। नीता अंबानी की अदाएं हों या उनका ड्रेसिंग सेंन्स कई उन्हें फैशन आइकॉन के रूप में देखते हैं। वैसे तो आप नीता अंबानी के बारे में काफी कुछ पहले से जानते होंगे, लेकिन इस रिपोर्ट में आपको रिलायंस फांउडेशन की अध्यक्ष से जुड़ी ऐसी बातें बताएंगे जिसे जानकर आप भी शायद उनकी जैसी आलीशान जिंदगी जीने के लिए जरूर सोचेंगे।

nita_ambani_on_money_power_mukesh_ipl.jpg
1. ज्यादातर भारतीय अपने दिन की शुरुआत चाय पीकर करते हैं, लेकिन क्या आपको अंदाजा है कि नीता अंबानी के सुबह की पहली चाय की कीमत क्या होगी? 3 लाख, जी हां सही सुना! नीता अपने दिन की शुरुआत तीन लाख रुपए की चाय पीकर करती हैं।
nita-ambani-beauty-secrets.jpg
2. इसके बाद नाश्ते में नीता अंबानी नट्स और बिना योक के अंडे खाना पसंद करती हैं।

nita.jpg
3. सभी औरतों को गहनों का शौक होता है, ऐसे ही नीता को भी है। नीता को डॉयमंड से जड़ी हुई ज्वैलरी सबसे अधिक लुभाती हैं। उन्हें ऐसी ज्वैलरी से खास लगाव है।
private-jet.jpg
4. गिफ्ट्स तो सबको पसंद आते हैं, पर बात जब नीता अंबानी की हो तो ये खास ही होगा। बता दें कि उनके 44वें बर्थडे पर मुकेश अंबानी ने उन्हें 402 करोड़ रुपयों का प्राइवेट जेट दिया था।
nita-ambani-11.jpg
5. आमतौर पर लड़किया अपने कपड़ों के रिपीटिशन को लेकर काफी अलर्ट रहती हैं। ऐसे ही नीता अंबानी भी अपने ड्रेस और जूते कभी रिपीट नहीं करतीं।

nita-ambani1.jpg
6. बर्थ डे पर स्पेशल ट्रिटमेंट हर किसी को पसंद है, पर बात नीता अंबानी की हो तो उन्हें सरकार से स्पेशल ट्रीटमेंट मिलता है। जोधपुर में जब वो अपना 50वां बर्थडे मना रहीं थी तो उन्हें मोदी सरकार ने Y कैटेगरी की सुरक्षा उपलब्ध कराई थी।
falcon-supernova-iphone-6-pink-diamond.jpg
7. नीता अंबानी फॉल्कन सुपरनोटा का आईफोन 6 पिंक डायमंड यूज करती हैं। इसकी कीमत 315 करोड़ रुपए हैं।

2003-maybach-62-sedan-1539698987.jpg
8. नीता को Maybach 62 कार पसंद है, जिसकी कीमत 10 करोड़ रुपए है। मुकेश अंबानी ने ये कार उन्हें गिफ्ट के तौर पर दिलाई थी।
jpg.jpeg
9. नीता के एक-एक क्लच की कीमत 3-4 लाख रुपए होते हैं, जबकि उनके हैंडबैग की कीमत 1.43 करोड़ रुपए से शुरू होती है।

064-1024x768.jpg
10. एक बार उनके बर्थडे में लाइट्स इफैक्ट देने के लिए सिंगापुर के वीडियो टीम को जोधपुर बुलाया गया था।

Home / Dus Ka Dum / 3 लाख रुपए की चाय से करती हैं दिन की शुरुआत, जानिए नीता अंबानी की जिंदगी से जुड़ी 10 आलीशान बातें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो