scriptकरना चाहते हैं सस्ती कीमत पर हवाई यात्रा? GoAir लाया है सुनहरा मौका! | GOAIR INTRODUCES REPUBLIC DAY OFFER TICKETS STARTING AT JUST RS 726 | Patrika News
कारोबार

करना चाहते हैं सस्ती कीमत पर हवाई यात्रा? GoAir लाया है सुनहरा मौका!

GoAir के रिपब्लिक डे बोनांजा ऑफर के चलते विमान यात्रा का किराया 726 से शुरू होगा।

नई दिल्लीJan 24, 2018 / 02:33 pm

manish ranjan

GoAir airline
नई दिल्ली। सस्ती दरों पर हवाई यात्रा करने वाली एयरलाइन कंपनी गोएयर रिपब्लिक डे पर भी अपने ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर लेकर आई है। एयरलाइन कंपनी के तरफ से यह ऑफर सिमित समय के लिए उपलब्ध है, जिसमें वो अपने डोमेस्टिक फ्लाइट की टिकटों पर छूट का ऑफर दे रहे हैं।
सिर्फ 726 रुपये से शुरू टिकट
वाडिया ग्रुप प्रोमोटिड इस एयरलाइन के रिपब्लिक डे ऑफर के तहत 1 मार्च से 31 दिसंबर 2018 के सस्ते फ्लाइट टिकट्स बुक कराए जा सकते हैं। GoAir के रिपब्लिक डे बोनांजा ऑफर के चलते विमान यात्रा का किराया 726 से शुरू होगा जो कि 726 रुपए से 3926 रुपए तक है। यह डिस्काउंट गो एयर के मोबाइल एप पर उपलब्ध है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए एप से बुकिंग के दौरान GOAPP10 प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना होगा।
बुक कर सकते हैं 1 मार्च से 31 दिसंबर 2018 तक की टिकट
ऑफर के बारे में जानकारी देने के लिए कंपनी की तरफ से जारी की गई रिलीज में बताया गया कि 24 जनवरी से शुरू होकर 5 दिन तक टिकट की बुकिंग की जा सकती है। हालांकि टिकट 1 मार्च से 31 दिसंबर 2018 तक की बुक की जा सकती है। बता दें यह एयरलाइन डोमेस्टिक डेस्टिनेशंस पर हर सप्ताह 1544 से ज्यादा फ्लाइट्स ऑपरेट करती है।

Home / Business / करना चाहते हैं सस्ती कीमत पर हवाई यात्रा? GoAir लाया है सुनहरा मौका!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो