scriptरात 12 बजे के बाद बंद हो जाएंगी इस बैंक की ATM सर्विस और इंटरनेट बैंकिंग | idfc banking service will close due to system upgrade | Patrika News
अर्थव्‍यवस्‍था

रात 12 बजे के बाद बंद हो जाएंगी इस बैंक की ATM सर्विस और इंटरनेट बैंकिंग

अगर आप भी इस प्राइवेट बैंक के कस्टमर हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। क्योंकि आज रात आईडीएफसी बैंक मेंटिंनेंस के कारण अपनी इंटरनेट बैकिंग सर्विस को बंद कर देगा।

Dec 29, 2018 / 06:17 pm

Saurabh Sharma

bank customers

रात 12 बजे के बाद बंद हो जाएंगी इस बैंक की ATM सर्विस और इंटरनेट बैंकिंग

नई दिल्ली। अगर आप भी इस प्राइवेट बैंक के कस्टमर हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। क्योंकि आज रात आईडीएफसी बैंक मेंटिंनेंस के कारण अपनी इंटरनेट बैकिंग सर्विस को बंद कर देगा। साथ ही IDFC का एटीएम कार्ड भी काम नहीं करेगा। तो अगर आपका इस बैंक में खाता तो जल्द ही अपने काम निपटा लें।

50 लाख से ज्यादा लोग जुड़े हैं इस बैंक से

आपको बता दें कि हाल में ही आईडीएफसी बैंक और नॉन बैंकिंग फाइनैंशल कंपनी (NBFC) कैपिटल फर्स्ट का विलय हो चुका है। आज के समय में इसके करीब 50 लाख से ज्यादा कस्टमर हैं और अब IDFC बैंक का नया नाम IDFC फर्स्ट बैंक हो गया है। इसके साथ ही इसके नियमों में भी बदलाव किया गया है।

रात होने से पहले कर लें जरूरी काम

आज रात कोई भी IDFC बैंक के ग्राहक इंटरनेट और एटीएम सुविधा का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे। बैंक मेंटिंनेंस के कारण आज कस्टमर किसी भी प्रकार का लेन देन नहीं कर पाएंगे। इसलिए सभी कस्टमर अपने काम रात होने से पहले ही निपटा लें।

बैंक ने जारी कर दिया है अलर्ट

IDFC बैंक की ऑनलाइन और एटीएम सर्विस 30 दिसंबर (रविवार) को रात 12 बजे से सुबह 4 बजे तक बंद रहेगी। बैंक ने इसको लेकर अपने सभी ग्राहकों को एसएमएस के जरिए अलर्ट किया है। आपको बता दें कि ग्रामीण इलाके में बैंक की करीब 100 शाखाएं हैं। साथ ही मौजूदा समय में बैंक की कुल 200 शाखाएं हैं।
Read the Latest Business News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Business News in Hindi की ताज़ा खबरें हिंदी में पत्रिका पर

Home / Business / Economy / रात 12 बजे के बाद बंद हो जाएंगी इस बैंक की ATM सर्विस और इंटरनेट बैंकिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो