scriptजीडीपी ग्रोथ के आंकड़ों के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा का बीजेपी सरकार पर जोरदार हमला | Priyanka Gandhi Vadra Modi Govt over GDP Rate | Patrika News
कारोबार

जीडीपी ग्रोथ के आंकड़ों के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा का बीजेपी सरकार पर जोरदार हमला

प्रियंका ने गांधी ने ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर हमला बोला
कहा, अच्छे का दिन भोंपू बजाने वाली सरकार ने बजाई इकोनॉमी की बैंड

Aug 31, 2019 / 01:28 pm

Saurabh Sharma

priyanka-gandhi.jpg

नई दिल्ली। शुक्रवार को जब से जीडीपी के आंकड़े सामने आए हैं तब से सरकार चौतरफा रूप से घिरती हुई दिखाई दे रही है। मंदी को नकारने वाली सरकार के सामने आंकड़ों ने साबित कर दिया है कि अच्छे दिन सिर्फ जुबान तक ही सीमित हैं। धरातल पर अच्छे दिन हवा के झोंकों की तरह उड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन्ही अच्छे दिनों पर तंज कसते हुए प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि है अच्छे दिन का भोंपू बजाने वाली बीजेपी सरकार ने अर्थव्यवस्था की हालत को पंक्चर कर दिया है। आइए आपको भी बताते हैं कि आखिर उन्होंने अपने ट्वीट में क्या कहा है।

https://twitter.com/hashtag/EconomicSlowdown?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

प्रियंका गांधी का ट्वीट से किया जबरदस्त प्रहार
जीडीपी के आंकड़े आने के बाद प्रियंका गांधी की ओर से बीजेपी पर जबरदस्त हमला बोला है। प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर कहा कि जीडीपी विकास दर से साफ है कि अच्छे दिन का भोंपू बजाने वाली बीजेपी सरकार ने अर्थव्यवस्था की हालत पंक्चर कर दी है। न जीडपी ग्रोथ है, न रुपए की मजबूती और रोजगार गायब हैं। प्रियंका ने सरकार से सवाल पूछने के लहजे में कहा कि अब तो साफ करो कि अर्थव्यवस्था को नष्ट कर देने की ये किसकी करतूत है?

https://twitter.com/ANI/status/1167409364904210433?ref_src=twsrc%5Etfw
5 फीसदी की जीडीपी दर
आपको बता दें कि जीडीपी की विकास दर 5 फीसदी रह गई है। आंकड़ों के अनुसार भारत की जीडीपी 6 साल के निचले स्तर पर पहुंच गई है। खास बात तो ये है कि इन 6 सालों में 5 साल से ज्यादा का टेन्योर बीजेपी के नाम पर है। इस दौरान के देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रहे हैं। ताज्जुब की बात तो ये है कि बीते वित्त वर्ष की अंतिम तिमाही में देश की जीडीपी दर 5.8 फीसदी थी। जबकि पिछले वर्ष समान अवधि में जीडीपी दर 8 फीसदी के आसपास थी।

Home / Business / जीडीपी ग्रोथ के आंकड़ों के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा का बीजेपी सरकार पर जोरदार हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो