scriptफिल्मों के बाद इन मशहूर कंपनियों की ब्रांड एंबेसडर हैं सोनाली, इतनी है कमाई | sonali are brand ambassadors of these famous companies | Patrika News
कारोबार

फिल्मों के बाद इन मशहूर कंपनियों की ब्रांड एंबेसडर हैं सोनाली, इतनी है कमाई

सलमान खान की फिल्म हम साथ साथ हैं, शाहरुख के साथ कल हो न हो और अक्षय के साथ कीमत में नजर आने वाली 90 की सफल अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे इस वक्त कैंसर से पीड़ित हैं।

नई दिल्लीJul 04, 2018 / 02:56 pm

manish ranjan

sonali

फिल्मों के बाद इन सशहूर कंपनियों की ब्रांड एंबेसडर हैं सोनाली, इतनी है कमाई

नई दिल्ला। सलमान खान की फिल्म हम साथ साथ हैं, शाहरुख के साथ कल हो न हो और अक्षय के साथ कीमत में नजर आने वाली 90 की सफल अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे इस वक्त कैंसर से पीड़ित हैं। आपको बता दें कि सोनाली बेंद्रे सिर्फ सलमान, शाहरुख और आमिर की ही नहीं बल्कि ओमेगा घड़ियों, प्रील साबुन और डाबर जैसे बड़ी-बड़ी कंपनीयों की भी पंसद हैं। सोनाली इन कंपनियों की ब्रांड अंबेस्डर हैं।

करोड़ो की मालकिन हैं सोनाली

सोनाली न सिर्फ करोड़ो की मालकिन है बल्कि 90 में सबसे ज्यादा मंहगी अभिनेत्रीयों में से एक है। सोनाली इस वक्त जीटीवी के शो इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज में बच्चो को जज करती नजर आ रही थी। सोनली इस शो के एक एपिसोड के लिए 4 लाख रुपए लेती हैं। फिल्मों में अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के जौहर दिखा चुकी सोनाली बेंद्रे ने कुछ साल पहले छोटे पर्दे पर भी अपना जलवा बिखेरा था। सोनाली लाइफ ओके चैनल के सीरियल ‘अजीब दास्तां है ये’ में नजर आई थी और उस सीरियल के लिए वो प्रति एपिसोड 3 लाख रुपए लेंती थी।
लोखों में हैं सोनली की फैन फोलोइंग

अगर बात उनके फैनस की जाये तो सोनाली यहां भी किसी से कम नही है तकरीबन 870 लाख से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर सोनली को फोलो करते है। अंधेरी वेस्ट में सोनाली का घर है यहां वो सोनाली अपने पती के साथ रहती है। सोनली को खाने में जो सबसे ज्यादा पंसद है वो है पनीर और मशरूम के साथ बना हुआ अंड़ा खाना पंसद है ।

सोनाली को हैं हाईग्रैंड कैंसर

सोनाली ने खुद अपने ट्विटर पर एस बात का खुलासा किया हैं कि वो कैंसर की बीमारी से ग्रस्त हैं। सोनाली को हाईग्रैंड कैंसर हुआ हैं। उन्होंने कहा है कि वो न्यूयॉर्क में इलाज करवा रही हैं और इस बीमारी के ख़िलाफ़ संघर्ष करेंगी। सोनाली आगे कहती हैं की मैं इस लड़ाई को अंतिम साँस तक लडूंगी और मुझे इस बात का अंदाजा है कि मेरे साथ मेरे परिवार और मित्रों की ताकत मेरे साथ है।

Home / Business / फिल्मों के बाद इन मशहूर कंपनियों की ब्रांड एंबेसडर हैं सोनाली, इतनी है कमाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो