scriptGoa HSSC results 2020: जानें कब जारी होंगे परिणाम, यहां पढ़ें पूरी डिटेल्स | Goa HSSC results 2020 date time expected to be confirmed today | Patrika News
शिक्षा

Goa HSSC results 2020: जानें कब जारी होंगे परिणाम, यहां पढ़ें पूरी डिटेल्स

Goa HSSC results 2020: गोवा बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एंड हायर सेकेंडरी एजुकेशन (GBSHSE) बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर आज गोवा एचएसएससी कक्षा 12वीं के परिणाम…

जयपुरJun 22, 2020 / 11:45 am

Deovrat Singh

NVS result 2020: शिक्षक परीक्षा के परिणाम घोषित, यहां देखें सीधा पूरा परिणाम

NVS result 2020: शिक्षक परीक्षा के परिणाम घोषित, यहां देखें सीधा पूरा परिणाम

Goa HSSC results 2020: गोवा बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एंड हायर सेकेंडरी एजुकेशन (GBSHSE) बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर आज गोवा एचएसएससी कक्षा 12वीं के परिणाम 2020 की तारीख जल्द ही ही घोषित की जाएगी। GBSHSE 12 वीं की परीक्षा इस साल मार्च में गोवा बोर्ड द्वारा आयोजित की गई थी।

गोवा शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष रामकृष्ण सामंत ने पहले उल्लेख किया था कि हायर सेकेंडरी स्कूल सर्टिफिकेट (HSSC) परीक्षा परिणाम की सही तिथि सोमवार या मंगलवार को घोषित की जाएगी।

उन्होंने कहा, “परिणाम आने वाले सप्ताह में घोषित किए जाएंगे क्योंकि पेपर सुधार प्रक्रिया समाप्त हो गई है।

गोवा बोर्ड ने मार्च में एचएसएससी की वार्षिक परीक्षाएं आयोजित की थीं। हालांकि, दो एचएसएससी पेपर के लिए परीक्षा आयोजित नहीं की जा सकी, क्योंकि कोविड-19 महामारी द्वारा लॉकडाउन के कारण। जीबीएसएचएसई ने मई के अंतिम सप्ताह में इन दो लंबित पेपर के लिए परीक्षा आयोजित की।
जो विद्यार्थी GBSHSE कक्षा 12 वार्षिक बोर्ड परीक्षाओं मार्च 2020 के लिए उपस्थित हुए थे, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट – gbshse.info – पर परिणाम की तारीख और समय की अधिक जानकारी के लिए अपडेट देखते रहें।

Home / Education News / Goa HSSC results 2020: जानें कब जारी होंगे परिणाम, यहां पढ़ें पूरी डिटेल्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो