scriptकोरोनावायरस: ICSI CS के फॉर्म जमा करने की तारीख आगे बढ़ी, यहां पढ़ें पूरी डिटेल्स | icsi-cs-june-2020-exam-for-submission-date-extended-due-to-coronavirus | Patrika News
शिक्षा

कोरोनावायरस: ICSI CS के फॉर्म जमा करने की तारीख आगे बढ़ी, यहां पढ़ें पूरी डिटेल्स

इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) ने सीएस परीक्षा के लिए फॉर्म जमा करने की अंतिम तिथि बढ़ा दिया है। बता दें, परीक्षा का आयोजन जून में किया जाएगा।

जयपुरMar 24, 2020 / 01:53 pm

Jitendra Rangey

इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) ने सीएस परीक्षा के लिए फॉर्म जमा करने की अंतिम तिथि बढ़ा दिया है। बता दें, परीक्षा का आयोजन जून में किया जाएगा।

नई तिथि

फॉर्म जमा करने की नई निर्धारित अंतिम तिथि 5 अप्रैल, 2020 है और देर से शुल्क के साथ यह 15 अप्रैल, 2020 है। आईसीएसआई की आधिकारिक वेबसाइट पर एक नोटिस जारी किया, जिसमें छात्रों से अनुरोध है कि वे आईसीएसआई की आधिकारिक वेबसाइट यानी icsi.edu पर जाएं.
यहां पढ़ें- लॉकडाउन: सिलेबस को पूरा करने के लिए वर्चुअल क्लासेज हुई शुरू


ICIS की आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किया गया नोटिस में लिखा, सीएस परीक्षा के जून, 2020 सत्र के लिए smash.icsi.in पर ऑनलाइन जमा करने की अंतिम तिथि को आगे बढ़ा दिया है। कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देश के विभिन्न हिस्सों में केंद्र और राज्य सरकार द्वारा प्रतिबंध लगाए गए हैं। छात्रों को हो रही कठिनाइयों को कम करने के लिए, ऑनलाइन जमा करने की अंतिम तिथि को बढ़ाने के लिए निर्णय लिया गया है। उम्मीदवारों कहा गया है किसी भी प्रकार की परेशानी हो या मन में कुछ सवाल है, इन सब से जुड़े सवाल isci.edu. पर आकर क्लियर कर सकते हैं।

यहां देखें पूरा नोटिस, करें यहां क्लिक

Home / Education News / कोरोनावायरस: ICSI CS के फॉर्म जमा करने की तारीख आगे बढ़ी, यहां पढ़ें पूरी डिटेल्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो