Govt Jobs: ग्रेजुएट्स के लिए निकली सीधी भर्ती, नहीं देनी होगी परीक्षा, इंटरव्यू से होगा चयन

बेरोजगारों के लिए खुशखबरी है। ग्रेजुएट्स इंजीनियर के लिए बम्पर भर्ती निकली है। सैलरी भी है लाखोें रुपए।

By: Jitendra Rangey

Published: 22 Mar 2020, 11:55 AM IST

बेरोजगारों के लिए खुशखबरी है। ग्रेजुएट्स इंजीनियर के लिए बम्पर भर्ती निकली है। सैलरी भी है लाखोें रुपए। नेशनल एल्युमिनियम कंपनी लिमिटेड (नालको) ने ग्रेजुएट्स इंजीनियर राके 120 पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है। इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन मांगे गए हैं. हम आपको नालको भर्ती 2020 के लिए आधिकारिक नोटिफेकेशन के मुताबिक जानकारी दे रहे हैं। इच्छुक उम्मीदवार तय अंतिम तिथि से पहले ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

पदों का विवरण

NALCO ने ग्रेजुएट इंजीनियर के 120 पदों पर जो वैकेंसी निकाली हैं, उसमें सिविल, मैकेनिकल, केमिकल, माइनिंग, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरों के पदों पर आवेदन मांगे गए हैं।

शैक्षणिक योग्यता

नेशनल एल्युमिनियम कंपनी लिमिटेड (NALCO) ने ग्रेजुएट्स इंजीनियर के पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से इंजीनियरिंग या प्रौद्योगिकी में ग्रेजुएट्स होना जरूरी है।


आयु सीमा एवं अंतिम तिथि

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 30 वर्ष निर्धारित की गई है। इन पदों पर आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 09 अप्रैल 2020 है।

चयन प्रक्रिया

इन पदों पर नियुक्ति के लिए अभ्यर्थी को कोई परीक्षा नहीं देनी होगी। उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर होगा। नियुक्ति होने के बाद महीने के 40 हजार रुपये तक कमा सकते हैं, यानी सालाना इनकम अच्छी होगी।

कैसे करें अप्लाई

योग्य एवं इच्छुक उम्मीदवार संबंधित विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

Show More
Jitendra Rangey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned