scriptराहुल ने कोटा में छात्र आत्महत्या पर चिंता जताई, कहा हार नहीं मानें | Rahul expresses over students suicide in Kota | Patrika News
शिक्षा

राहुल ने कोटा में छात्र आत्महत्या पर चिंता जताई, कहा हार नहीं मानें

राजस्थान के कोटा में इंजीनियरिंग और मेडिकल की तैयारी कर रहे छात्रों की आत्महत्या की बढ़ती घटनाओं पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चिंता व्यक्त करते हुए बुधवार को कहा कि विद्यार्थियों को घबराना नहीं चाहिए।

Jan 03, 2019 / 03:12 pm

जमील खान

Rahul Gandhi

Rahul Gandhi

राजस्थान के कोटा में इंजीनियरिंग और मेडिकल की तैयारी कर रहे छात्रों की आत्महत्या की बढ़ती घटनाओं पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चिंता व्यक्त करते हुए बुधवार को कहा कि विद्यार्थियों को घबराना नहीं चाहिए। उन्होंने अभिभावकों को सलाह दी कि वे बच्चों पर दबाव न बनाएं। गांधी ने फेसबुक पर कहा, मैं विद्यार्थियों से कहना चाहता हूं कि कोई भी असफलता स्थायी नहीं है। हार न मानें। हम सभी को आप पर गर्व है। आपको कड़ी मेहनत करनी चाहिए और हिम्मत रखनी चाहिए। सफलता अवश्य मिलेगी।

तो, इस तरह से ब्रेन दे सकता है बेस्ट Results

राहुल गांधी ने अभिभावकों से कहा, बच्चे बहुत मेहनत करते हैं, उन पर जितना कम दबाव हो, उतना अच्छा है। विभिन्न कोचिंग सेंटर के लिए मशहूर कोटा में पिछले वर्ष 15 से अधिक विद्यार्थियों ने आत्महत्या की थी।

Home / Education News / राहुल ने कोटा में छात्र आत्महत्या पर चिंता जताई, कहा हार नहीं मानें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो