RGPV से मेडिकल बायोटेक्नो. में करें पीजी सर्टिफिकेट

RGPV से मेडिकल बायोटेक्नो. में करें पीजी सर्टिफिकेट

Sunil Sharma | Updated: 26 Jun 2019, 04:23:13 PM (IST) शिक्षा

RGPV: राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (RGPV), भोपाल (मध्यप्रदेश) ने मेडिकल बायोटेक्नोलॉजी में पोस्ट ग्रेजुएट सर्टिफिकेट प्रोग्राम में प्रवेश के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।

RGPV: राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (RGPV), भोपाल (मध्यप्रदेश) ने हाल ही मेडिकल बायोटेक्नोलॉजी में पोस्ट ग्रेजुएट सर्टिफिकेट प्रोग्राम में प्रवेश के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस एक वर्षीय प्रोग्राम के लिए कुल 10 सीटों पर प्रवेश प्रक्रिया संचालित की जाएगी।

ये भी पढ़ेः 12वीं पास वालों के लिए ये हैं शानदार कॅरियर, बरसेगा पैसा, होंगे मालामाल

ये भी पढ़ेः अगर आजमाएंगे ये टिप्स तो आपको करोड़पति बनने से कोई नहीं रोक सकता

आवेदन की अंतिम तिथि: 14 जुलाई, 2019

योग्यता : AICTE/ UGC या मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया द्वारा मान्यता प्राप्त योग्यता हासिल की हो। स्टूडेंट ने न्यूनतम ५५ प्रतिशत अंकों या समकक्ष से लाइफ साइंस की किसी भी ब्रांच या बीफार्मा/ बीई/ बीटेक इन बायोटेक्नोलॉजी/ फूड टेक्नोलॉजी / बायोमेडिकल इंजीनियरिंग/ एमबीबीएस/ बीवीएससी आदि डिग्री प्राप्त कर रखी हो।

चयन प्रक्रिया : एकेडेमिक क्वालिफिकेशन के रिकॉर्ड के अलावा इंटरव्यू में बेहतर प्रदर्शन के आधार पर स्टूडेंट को एडमिशन दिया जाएगा।

अधिक जानकारी के लिए यहां देखें : rgpv .ac.in/">https://www.rgpv.ac.in/

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned