TS SSC 2020 : एडमिट कार्ड जारी, सीधे यहां manabadi.co.in से करें डाउनलोड

TS SSC 2020 exam admit card: कक्षा 10 के लिए टीएस एसएससी 2020 परीक्षा के एडमिट कार्ड तेलंगाना बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन, बीएसई द्वारा जारी ...

By: Deovrat Singh

Updated: 10 May 2020, 09:58 PM IST

TS SSC 2020 exam admit card: कक्षा 10 के लिए टीएस एसएससी 2020 परीक्षा के एडमिट कार्ड तेलंगाना बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन, बीएसई द्वारा जारी किए गए हैं, जो मई में बोर्ड परीक्षा के लंबित कागजात का संचालन करने की संभावना है। आगामी परीक्षा में बैठने वाले छात्र आधिकारिक वेबसाइट-- bse.telangana.gov.in और manabadi.co.in पर जाएं। आपको बस अपनी साख दर्ज करनी है और एडमिट कार्ड डाउनलोड करना है।

टाइम्स नाउ में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, परीक्षाएं मई के अंत से जून 2020 तक आयोजित होने की संभावना है। परिणाम जून के महीने में घोषित किए जाने की संभावना है, रिपोर्ट में दावा किया गया है।

परीक्षा का कार्यक्रम अभी ऑनलाइन जारी नहीं किया गया है क्योंकि बोर्ड को तेलंगाना उच्च न्यायालय के दिशानिर्देशों का इंतजार है। लेकिन, जल्द ही डेट शीट मिल जाएगी। राज्य सरकार लॉकडाउन की मौजूदा स्थिति का विश्लेषण करेगी और फिर नए सिरे से तारीखें जारी करेगी।

बोर्ड द्वारा कम से कम आठ पेपर आयोजित किए जाने बाकी हैं। कोरोनावायरस के प्रकोप के बीच परीक्षा सख्त सुरक्षा उपायों के साथ आयोजित की जाएगी। छात्रों को किसी भी स्वास्थ्य संबंधी खतरे को रोकने के लिए सामाजिक गड़बड़ी का अभ्यास किया जाएगा। परीक्षा के दौरान सभी छात्रों और शिक्षकों को मास्क की तरह सुरक्षात्मक गियर पहनना चाहिए। शुक्रवार को, एचआरडी मंत्रालय ने कक्षा 12 और 10 के शेष सीबीएसई बोर्ड परीक्षाओं की तारीखों की भी घोषणा की। यह 1 से 15 जुलाई के बीच आयोजित किया जाएगा।

हॉल टिकट ऐसे करें डाउनलोड
बीएसई की आधिकारिक वेबसाइट bse.telangana.gov.in पर जाएं। इसके बाद होमपेज पर टीएस एसएससी हॉल टिकट 2020 पर टैप या क्लिक करें। आपको एक नए पृष्ठ पर भेज दिया जाएगा। यहां नियमित / निजी / ओएसएससी / व्यावसायिक लिंक पर क्लिक करें। आगे की टैब में विवरण दर्ज करें, आपका हॉल टिकट स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा, जिसे डाउनलोड या प्रिंट ले सकते हैं।

Deovrat Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned