scriptशराब के नशे में धुत बाइक सवार ने मारी टक्कर, की मारपीट | Alcohol drunk bike rider dies in collision | Patrika News
छतरपुर

शराब के नशे में धुत बाइक सवार ने मारी टक्कर, की मारपीट

घायल के साथ मारपीट भी कर दी

छतरपुरDec 28, 2017 / 12:33 pm

दीपक राय

Alcohol drunk bike rider dies in collision

chhatarpur accident

छतरपुर। शहर के बिजावर नाका के पास तिराहा में एक शराब के नशे में धुत बाइक सवार ने सामने से आ रही बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे दूसरी बाइक पर सवार एक युवक गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद आरोपी द्वारा घायल के साथ मारपीट भी कर दी गई। घटना को देख मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचे सिटी कोतवाली प्रभारी के के खनेजा द्वारा घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर ट्रामा वार्ड में उसका इलाज किया जा रहा है।
जानकारी के अनुसार सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के बड़ी कुंजरेहटी में रहने वाले आलोक कुमार खरे (३४) पिता राम रतन खरे बुधवार को किसी काम के लिए सागर रोड गए थे। काम होने के बाद वह अपने एक दोस्त के साथ बाइक पर सवार होकर अपने घर की ओर जा रहा था। तभी छत्रसाल चौराहा की ओर से जा रहे शराब के नशे में धुत बाइक सवार ने बिजावर नाका तिराहा में आलोक की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार आलोक गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गया। इसी दौरान आरोपी युवक ने घायल के साथ मारपीट शुरू कर दी। घटना को देख मोके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। इसकी सूचना कोतवाली थाना प्रभारी को दी गई। सूचना मिलने ही मौके पर पहुंचे सिटी कोतवाली प्रभारी के के खनेजा द्वारा घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर जिला अस्पमाल के ट्रामा वार्ड में घायल युवक का इलाज किया जा रहा है। वहीं टक्कर मारने वाली बाइक में आगे और पीछे दोनों नम्बर प्लेटें नहीं थी। और युवक शराब के नशे में धुत था। वहीं सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि घटना की अभी तक शिकायती आवेदन नहीं मिला है।

Home / Chhatarpur / शराब के नशे में धुत बाइक सवार ने मारी टक्कर, की मारपीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो