scriptराजनाथ-कारत की तस्वीर पर घिरी तृणमूल | Rajnath's picture-karat walled Trinamool | Patrika News

राजनाथ-कारत की तस्वीर पर घिरी तृणमूल

locationकोलकाताPublished: Apr 24, 2016 12:09:00 am

चौथे चरण का चुनाव प्रचार थमते ही तृणमूल कांग्रेस सांसद
डेरेक ओ ब्रायन ने शनिवार को माकपा नेता प्रकाश कारत को कथित तौर पर मिठाई
खिलाते केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह की

Kolkata news

Kolkata news

कोलकाता. चौथे चरण का चुनाव प्रचार थमते ही तृणमूल कांग्रेस सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने शनिवार को माकपा नेता प्रकाश कारत को कथित तौर पर मिठाई खिलाते केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह की तस्वीर दिखा कर पार्टी के लिए मुश्किलें बढ़ा दी। भाजपा और माकपा ने तस्वीर को फर्जी करार देते हुए कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी। आखिरकार तृणमूल कांग्रेस ने उक्त तस्वीर अपनी वेबसाइट से हटा ली।

राज्य विधानसभा चुनाव के बीच माकपा और भाजपा के बीच गुप्त समझौता होने का दावा करते हुए ओ ब्रायन ने संवाददाता सम्मेलन में कारत और राजनाथ की एक तस्वीर दिखाई और इसे अपना पसंदीदा बताया। राजनाथ सिंह तस्वीर में कारत को मिठाई खिलाते नजर आ रहे हैं। तृणमूल कांग्रेस ने इस तस्वीर को अपनी वेबसाइट पर डाल दी। इस घटना के कुछ ही घंटे बाद राजनीतिक बवाल मच गया।


भाजपा और माकपा ने तस्वीर को फर्जी करार देते हुए तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी। आनन-फानन में तृणमूल कांग्रेस ने उक्त तस्वीर अपनी वेबसाइट से हटा ली। पार्टी ने सफाई दी कि तृणमूल के शोध सेल की ओर से फर्जी पुष्टि होने पर उक्त तस्वीर हटा दी गई।

मामला करेगी माकपा और भाजपा
फर्जी तस्वीर दिखाए जाने से नाराज भाजपा और माकपा ने तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ मामला दर्ज करने की धमकी दी है। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि पार्टी कार्यालय में राजनाथ जी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मिठाई खिलाई थी। तृणमूल ने तस्वीर में मोदी का चेहरा हटा कर कारत का चेहरा लगा दिया। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस को मालूम हो गया है कि बंगाल में ममता बनर्जी के पैर तले से जमीन खिसक चुकी है। भाजपा और माकपा के बीच समझौता होने का झूठा प्रचार कर लोगों को गुमराह करने की कोशिश की गई। रविवार को भाजपा पुलिस में तृणमूल के खिलाफ मामला करेगी।

राजनाथ से कभी नहीं मिला हूं-कारत
उक्त तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए कारत ने कहा कि वह अब तक कभी राजनाथ सिंह से नहीं मिले हैं। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मोहम्मद सलीम ने कहा कि चुनाव के दौरान लोगों को गुमराह करने लिए ही तृणमूल ने यह हथकंडा अपनाया है। हम तृणमूल के खिलाफ साइबर अपराध का मामला करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो