scriptAssam assembly elections 2021 : पीएम मोदी बोले – हमने प्रदेश के लोगों को कांग्रेस की लूट से बचाया | Assam assembly elections 2021 : PM Modi said - we saved people of state from loot of Congress | Patrika News
चुनाव

Assam assembly elections 2021 : पीएम मोदी बोले – हमने प्रदेश के लोगों को कांग्रेस की लूट से बचाया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम के बोकाखाट में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हमने प्रदेश के लोगों को लुटने से बचाया।

नई दिल्लीMar 21, 2021 / 01:02 pm

Dhirendra

PM modi

पीएम मोदी ने कांग्रेस राज को भ्रष्टाचार की गारंटी वाला सरकार बताया।

नई दिल्ली। असम विधानसभा चुनाव 2021 ( Assam assembly elections 2021 ) के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बोकाखाट में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने बोकाखाट रैली में कांग्रेस पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि हमने दशकों से जारी लूट से असम के लोगों को बचाने का काम किया।
https://twitter.com/ANI/status/1373528509977534468?ref_src=twsrc%5Etfw
कांग्रेस मतलब भ्रष्टाचार की गारंटी

उन्होंने लोगों को कांग्रेस का मतलब समझाते हुए उसे भ्रष्टाचार की पार्टी करार दिया। कांग्रेस मतबल भ्रष्टाचार, झूठे घोषणा पत्र और डबल घुसपैठ की गारंटी बताया। कांग्रेस के शासनकाल में विकास को छोड़ हर गलत कार्यों को करवाने की की गारंटी हुआ करती थी।
कांग्रेस के पास नहीं है काम का विजन

पीएम मोदी ने कहा कि जब केंद्र और असम में कांग्रेस सत्ता में थी तब दोहरी लापरवाही और दोहरा भ्रष्टाचार था। आपको याद रखना होगा कि कांग्रेस का मतलब अस्थिरता माना जाता है। उनके पास अच्छा काम करने का कोई विजन या इरादा नहीं है।
असम में फिर बनेगी डबल इंजन की सरकार

यही वजह है कि आज लोग कांग्रेस से दूर हो गए हैं। हमारी सरकार ने असम में विकास को बढ़ावा दिया है। विकास की वजह से असम के लोगों को बेहतर काम का अवसर मिला। इसलिए यह तय हो गया है कि असम को ‘डबल इंजन की सरकार चाहिए। यानि इस बार भी असम में बीजेपी की ही सरकार बनेगी।

Home / Elections / Assam assembly elections 2021 : पीएम मोदी बोले – हमने प्रदेश के लोगों को कांग्रेस की लूट से बचाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो