scriptPunjab Assembly Election 2022 Sonu Sood Sister Malvika Joined Congress Presence of CM Channi and Navjot Singh Sidhu | Punjab Assembly Election 2022: सोनू सूद की बहन मालविका ने थामा कांग्रेस का हाथ, शामिल होते ही मिला टिकट | Patrika News

Punjab Assembly Election 2022: सोनू सूद की बहन मालविका ने थामा कांग्रेस का हाथ, शामिल होते ही मिला टिकट

Punjab Assembly Election 2022 अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद ने सोमवार को कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने उन्हें मोगा सीट से पार्टी प्रत्याशी घोषित कर दिया। वहीं पार्टी प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि उन्हें उम्मीद है मालविका को जिम्मेदारी दी जाएगी वो उसे बखूबी निभाएंगी।

नई दिल्ली

Published: January 10, 2022 06:41:55 pm

नई दिल्ली। पंजाब में विधानसभा चुनाव ( Punjab Assembly Election 2022 ) का बिगुल बज चुका है। इसके साथ ही राजनीतिक दलों के बीच हलचलें भी तेज हो गई है। सभी पार्टियां अपनी-अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए कमर कस रही हैं। पंजाब की सत्ता में एक बार फिर वापसी के लिए कांग्रेस भी जीतोड़ मेहनत कर रही है। फिर चाहे बड़े नेताओं को दरकिनार करना हो और युवाओं चेहरों पर दांव लगाना हो, पार्टी लगातार फैसले ले रही है। इसी कड़ी में सोमवार को पार्टी ने सोनू सूद की बहन मालविका को अपना प्रत्याशी घोषित किया है। दरअसल सोनू सूद ( Sonu Sood ) की बहन मालविका ( Malvika sood ) ने सोमवार को ही कांग्रेस का हाथ थामा और तुरंत पार्टी ने उन्होंने टिकट दे दिया।
52.jpg
पंजाब में विधानसभा चुनाव की रणभेरी बजते ही राजनीतिक दलों ने दांव पेंच चलना शुरू कर दिए हैं। कांग्रेस नेता और सीएम चरणजीत चन्नी और पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू सोमवार दोपहर मोगा पहुंचे और फिल्म अदाकार सोनू सूद की बहन मालविका सूद सच्चर को औपचारिक तौर पर पार्टी में शामिल करवाया।

यह भी पढ़ेँः चुनाव वाले पांच राज्यों में वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट से हटेगी पीएम मोदी की तस्वीर

मोगा से दिया पार्टी टिकट


यही नहीं इसके तुरंत बाद मुख्यमंत्री चन्नी और नवजोत सिद्धू ने सोनू सूद के घर एक प्रेस वार्ता की। इस कॉन्फ्रेंस के जरिए उन्होंने मालविका सूद को मोगा से पार्टी का पहला प्रत्याशी घोषित कर दिया।
सीएम चन्नी ने कहा कि हमें खुशी है कि इतने अच्छे परिवार का सदस्य हमारी पार्टी में शामिल हो रहा है।
टिकट की घोषणा के साथ विरोध शुरू

इसके बाद मोगा के विधायक डॉ. हरजोत कमल के समर्थकों ने कांग्रेस हाईकमान के इस फैसले का नारेबाजी कर विरोध किया। हालांकि सीएम चन्नी ने यह भी घोषणा की है कि विधायक कमल को कांग्रेस पार्टी में दूसरा और बेहतर पद दिया जाएगा।
सिद्धू ने जिताऊ उम्मीदवार

उधर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिद्धू ने कहा कि मालविका सूद को कांग्रेस पार्टी में जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी वो उसे बखूबी निभाएंगी। फिलहाल उन पर सीट जीतने की जिम्मेदारी है ऐसे में पूरा भरोसा है कि मालविका इस सीट को जीत जाएंगी।

सिद्धू ने कहा कि मालविका सूद और सोनू सूद ने निष्काम सेवा की है। गरीब बच्चियों को एक हजार साइकिल देने समेत गरीबों का मुफ्त में इलाज करवाने जैसी सेवा कर सूद परिवार ने समाज में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।
यह भी पढ़ेँः
UP Elections 2022 : आसपा प्रमुख चंद्रशेखर जल्द खोलेंगे अपने पत्ते, जानिये किस पार्टी से करेंगे गठबंधन!


बता दें कि चुनाव आयोग ( Election Commission ) की तरफ से जारी चुनाव कार्यक्रम के तहत पंजाब की 117 विधानसभा सीटों के लि‍ए 14 फरवरी मतदान किया जाएगा। ऐसे में माना जा रहा है कि मालविका सूद के कांग्रेस में शामिल होने से पंजाब में पार्टी को मजबूती मिलेगी। दरअसल सोनू सूद अपने समाजसेवी कामों से लोगों के बीच अलग पहचान बना चुके हैं। यही वजह है कि उनकी बहन के चुनाव में खड़ा होने पर कांग्रेस को ना सिर्फ अच्छी जीत की उम्मीद है बल्कि आने वाले समय के लिए मजबूत नेता का साथ होने का भरोसा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पीएम मोदी आज ब्रह्मकुमारियों के 'आजादी का अमृत महोत्सव से स्वर्णिम भारत की ओर' अभियान श्रृंखला का शुभारम्भ करेंगेओमिक्रोन वायरस के इलाज में कौन सी दवा है सही, जानिए WHO की गाइडलाइनIND vs SA: साउथ अफ्रीका ने 31 रनों से जीता पहला वनडे, ये है भारत की हार का सबसे बड़ा कारण‘बुल्ली बाई’ ऐप के बाद अब ‘क्लब हाउस’ चैट में मुस्लिम महिलाओं को बनाया निशाना, महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को भेजा नोटिसटोक्यो पैरालंपिक में Gold Medal लाने वाली अवनी लेखारा तक पहुंची खास XUV700, आनंद महिंद्रा ने कहा 'Thank You'Corona Alert: हल्के में ना ले तीसरी लहर... बडे कम्युनिटी स्प्रेड में कोरोना संक्रमणRAJASTHAN विधानसभा का Budget सत्र, भाजपा 'लॉ एंड आर्डर' के मुद्दे पर करेगी 'ATTACK 'Weather Forecast News Today Live Updates: उत्तर भारत में कोहरे और ठंड का कहर, दिल्ली—एनसीआर सहित कई राज्यों में बारिश का अलर्ट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.