scriptUP Assembly Elections 2022: पाँचवे चरण के प्रचार के लिए नेताओं ने लगाया अंतिम जोर | UP Assembly Elections 2022 Election Rallies for Fifth Phase Polling | Patrika News
चुनाव

UP Assembly Elections 2022: पाँचवे चरण के प्रचार के लिए नेताओं ने लगाया अंतिम जोर

यूपी विधानसभा चुनाव के पांचवे चरण में सभी दलों ने प्रचंड प्रचार शुरू कर दिया है। बहराइच में पीएम मोदी ने सपा और कांग्रेस पर हमला बोला तो देवरिया में जेपी नड्डा थे। कौशांबी में गृहमंत्री अमित शाह ने चुनावी रैली को संबोधित किया।

Feb 22, 2022 / 07:09 pm

Vivek Srivastava

UP Assembly Elections 2022: पाँचवे चरण के प्रचार के लिए नेताओं ने लगाया अंतिम जोर

UP Assembly Elections 2022: पाँचवे चरण के प्रचार के लिए नेताओं ने लगाया अंतिम जोर

UP Assembly Elections 2022: यूपी विधानसभा चुनाव के पांचवे चरण में सभी दलों ने प्रचंड प्रचार शुरू कर दिया है। बहराइच में पीएम मोदी ने सपा और कांग्रेस पर हमला बोला तो देवरिया में जेपी नड्डा थे। कौशांबी में गृहमंत्री अमित शाह ने चुनावी रैली को संबोधित किया।
पीएम मोदी ने कहा, देश-प्रदेश को चाहिए टफ लीडर

बहराइच में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने यूक्रेन को लेकर रूस और अमेरिका जैसी महाशक्तियों के बीच छिड़ी जंग को के बारे में कहा है कि भारत को ताकतवर बनाने की जरूरत है। आज देश को टफ टाइम में टफ लीडर की जरूरत है। उन्होने कहा कि देश और राज्य की जिम्मेदारी मजबूत कंधों पर होनी चाहिए। भारत मजबूत होना चाहिए। आज आपका एक एक वोट भारत को ताकतवर बनाएगा।
यह भी पढ़ें

चौथे चरण का मतदान कल, कई दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर

वाराणसी में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने दिए जीत के मंत्र

वहीं पूर्वांचल को साधने के लिए बीजेपी के चाणक्य और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने काशी क्षेत्र के पदाधिकारियों संग बैठक कर रणनीति तय की। शाह ने पीएम के संसदीय क्षेत्र की सभी आठों सीट पर जीत हासिल करने का नुस्खा दिया। इसके लिए पार्टी के हर नेता, पूर्व पदाधिकारियों और टिकट के दावेदार जो टिकट न मिलने से रूठ कर बैठै हैं उन्हें जल्द से जल्द मैदान में उतारने की रणनीति बनाई गई।
2017 से पहले यूपी में जाति और धर्म देखकर आती थी बिजली: योगी

अयोध्या पहुँचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि 2017 के पहले उत्तर प्रदेश में बिजली भी धर्म और जाति को देखकर आती थी। ईद और मोहर्रम में बिजली आती थी लेकिन होली और दीपावली में नहीं आती थी। लेकिन आज दीपावली में जगमगाती अयोध्या को पूरी दुनिया देखती है।
यह भी पढ़ें

पीएम मोदी ने कहा, देश-प्रदेश को चाहिए टफ लीडर

भाजपा में जितने बड़े है नेता, उतना बड़ा बोलते हैं झूठ: अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने प्रयागराज, कौशाम्बी और चित्रकूट में सभा को संबोधित किया। प्रयागराज में बोलते अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा में जो छोटे नेता है वो छोटा झूठ बोल रहे हैं। जो बड़े नेता है वह बड़ा झूठ बोलते हैं, और जो सबसे बड़े नेता है वह सबसे बड़ा झूठ बोलते हैं। प्रयागराज की जनता अब मन बना ली है, झूठ बोलने वाले अगर वोट मांगने आये तो उन्हें वोट नहीं झूठ का आईना दिखाना है।

Home / Elections / UP Assembly Elections 2022: पाँचवे चरण के प्रचार के लिए नेताओं ने लगाया अंतिम जोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो