scriptUP Elections 2022: अखिलेश यादव के आखिरी समय वाले बयान पर राजनीति हुई तेज, केंद्रीय मंत्रियों ने साधा निशाना | UP Elections akhilesh yadavs statement on pm modi said stays varanasi | Patrika News
चुनाव

UP Elections 2022: अखिलेश यादव के आखिरी समय वाले बयान पर राजनीति हुई तेज, केंद्रीय मंत्रियों ने साधा निशाना

UP Elections 2022: उत्तर प्रदेश के सह चुनाव प्रभारी अर्जुन राम मेघवाल ने अखिलेश के बयान को निंदनीय बताते हुए सवाल किया है कि क्या अखिलेश काशी की सूरत बिगाड़ने वाले औरंगजेब के साथ हैं।

Dec 14, 2021 / 11:05 am

Nitish Pandey

akhilesh_yadav_new.jpg
UP Elections 2022: वाराणसी और पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर अखिलेश यादव द्वारा दिए गए आखिरी समय वाले बयान पर राजनीति तेज हो गई है। केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी ने अखिलेश यादव के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा है कि यह उनकी मानसिकता को दर्शाता है। वहीं केंद्रीय राज्य मंत्री और उत्तर प्रदेश के सह चुनाव प्रभारी अर्जुन राम मेघवाल ने अखिलेश के बयान को निंदनीय बताते हुए सवाल किया है कि क्या अखिलेश काशी की सूरत बिगाड़ने वाले औरंगजेब के साथ हैं।
यह भी पढ़ें

PM मोदी ने किया काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का लोकार्पण, बोलें- ‘यहां तो एक ही सरकार है वो सरकार है बाबा की’

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने कहा कि 200-300 वर्षो बाद काशी में बड़ा बदलाव हो रहा है और पूरी दुनिया के हिंदू इसका स्वागत कर रहे हैं, लेकिन अखिलेश इस तरह का बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि राजनीतिक दलों के बीच मतभेद हो सकते हैं लेकिन सिर्फ इस वजह से किसी व्यक्ति के अंतिम क्षण के बारे में बोलना दुर्भाग्यपूर्ण है और यह अखिलेश की मानसिकता को दिखाता है।
वहीं केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने अखिलेश यादव के बयान को निंदनीय बताते हुए कहा कि औरंगजेब ने काशी का जो रूप बिगाड़ा था, उसे सुधारा गया है और आज काशी का भव्य स्वरूप निखर कर सामने आया है। उन्होंने कहा कि अखिलेश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में जो बयान दिया है वो निंदनीय है और उन्हें यह बताना चाहिए कि क्या वो औरंगजेब के साथ हैं।
गौरतलब है कि अखिलेश यादव ने कहा था कि वाराणसी में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं और वहां एक महीने का कार्यक्रम रखा जा रहा है, तब उन्होंने कहा कि बहुत अच्छी बात है। एक महीना नहीं, दो महीने, तीन महीने रहें, अच्छी बात है। वह जगह रहने वाली है। आखिरी समय पर बनारस में ही रहा जाता है। हिंदू धर्म में जीवन के अंतिम दिनों में काशी में रहने को काफी महत्व दिया जाता है।

Home / Elections / UP Elections 2022: अखिलेश यादव के आखिरी समय वाले बयान पर राजनीति हुई तेज, केंद्रीय मंत्रियों ने साधा निशाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो