scriptWest Bengal Assembly Elections 2021 : शिवराज सिंह चौहान की TMC को चेतावनी, 2 मई के बाद नहीं चलेगी गुंडागर्दी | West Bengal Assembly Elections 2021 : CM Shivraj Singh Chauhan warns TMC, hooliganism will not run after May 2 | Patrika News
चुनाव

West Bengal Assembly Elections 2021 : शिवराज सिंह चौहान की TMC को चेतावनी, 2 मई के बाद नहीं चलेगी गुंडागर्दी

पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने टीएमसी के गंडों को चेतावनी दी है। उन्होंने लोगों से कहा कि दो मई के बाद बीजेपी गुंडागर्दी नहीं चलने देगी।

नई दिल्लीMar 19, 2021 / 01:54 pm

Dhirendra

shivraj singh

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मिदनापुर चुनावी जनसभा में सीएम ममता बनर्जी पर गंभीर आरोप लगाए।

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को मिदनापुर में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 ( West Bengal Assembly Elections 2021 ) के तहत चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं TMC के गुंडों को चेतावनी देता हूं कि 2 मई को ममता बनर्जी सत्ता से बाहर हो जाएंगी। उसके बाद टीएमसी के एक-एक गुंडों को बीजेपी सबक सिखाएगी।
https://twitter.com/ANI/status/1372815100201947141?ref_src=twsrc%5Etfw
ममता पर लगाया बंगाल को बर्बाद करने का आरोप

हम TMC के गुंडों को नहीं छोड़ने वाले हैं। न ही बीजेपी पश्चिम बंगाल में हिंसा, आतंक और जंगलराज चलने देगी। ममता सरकार ने पश्चिम बंगाल को बर्बाद कर दिया।
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लोगों से कहा कि मेरे लिए दीदी के चार अक्षरों में पहले डी का मतलब डिक्टेटर, आई का अर्थ लोगों के प्रति संवेदनशील न होना, दूसरी डी का अर्थ भय फैलाने का काम और फिर आई का अर्थ एक अयोग्य सीएम से है। इसलिए ममता बनर्जी को मैं डीडी का पर्याय मानता हूं।
उन्होंने कहा कि 1906 में अंग्रेजों ने पश्चिम बंगाल को विभाजित कर दिया था। अब दीदी सोनार बांग्ला को हिंदुओं और मुसलमानों में बांट रही हैं।

Home / Elections / West Bengal Assembly Elections 2021 : शिवराज सिंह चौहान की TMC को चेतावनी, 2 मई के बाद नहीं चलेगी गुंडागर्दी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो