West Bengal Assembly Elections 2021 : शिवराज सिंह चौहान की TMC को चेतावनी, 2 मई के बाद नहीं चलेगी गुंडागर्दी

पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने टीएमसी के गंडों को चेतावनी दी है। उन्होंने लोगों से कहा कि दो मई के बाद बीजेपी गुंडागर्दी नहीं चलने देगी।

By: Dhirendra

Updated: 19 Mar 2021, 01:54 PM IST

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को मिदनापुर में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 ( West Bengal Assembly Elections 2021 ) के तहत चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं TMC के गुंडों को चेतावनी देता हूं कि 2 मई को ममता बनर्जी सत्ता से बाहर हो जाएंगी। उसके बाद टीएमसी के एक-एक गुंडों को बीजेपी सबक सिखाएगी।

ममता पर लगाया बंगाल को बर्बाद करने का आरोप

हम TMC के गुंडों को नहीं छोड़ने वाले हैं। न ही बीजेपी पश्चिम बंगाल में हिंसा, आतंक और जंगलराज चलने देगी। ममता सरकार ने पश्चिम बंगाल को बर्बाद कर दिया।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लोगों से कहा कि मेरे लिए दीदी के चार अक्षरों में पहले डी का मतलब डिक्टेटर, आई का अर्थ लोगों के प्रति संवेदनशील न होना, दूसरी डी का अर्थ भय फैलाने का काम और फिर आई का अर्थ एक अयोग्य सीएम से है। इसलिए ममता बनर्जी को मैं डीडी का पर्याय मानता हूं।

उन्होंने कहा कि 1906 में अंग्रेजों ने पश्चिम बंगाल को विभाजित कर दिया था। अब दीदी सोनार बांग्ला को हिंदुओं और मुसलमानों में बांट रही हैं।

Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned