scriptWest Bengal Assembly Elections 2021: ममता बोलीं- मैं स्ट्रीट फाइटर हूं.. बंगाल को गुजरात नहीं बनने देंगे | West Bengal Assembly Elections 2021: Mamta said- I am a street fighter, Bengal will not be allowed to become Gujarat | Patrika News

West Bengal Assembly Elections 2021: ममता बोलीं- मैं स्ट्रीट फाइटर हूं.. बंगाल को गुजरात नहीं बनने देंगे

locationनई दिल्लीPublished: Apr 13, 2021 10:34:16 pm

Submitted by:

Anil Kumar

West Bengal Assembly Elections 2021: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बारासात में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि वह एक स्ट्रीट फाइटर हैं.. हम बंगाल को गुजरात नहीं बनने देंगे। बंगाल गुजरात नहीं बन सकता। मुझे रोकने का कोई फायदा नहीं है।

mamta_banerjee.jpeg

West Bengal Assembly Elections 2021: Mamta said- I am a street fighter, Bengal will not be allowed to become Gujarat

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 ( West Bengal Assembly Elections 2021 ) के लिए पहले चार चरण के मतदान समाप्त हो चुके हैं। अब बाकी के बचे चार चरणों के मतदान के लिए सभी पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी है। वहीं चुनाव आयोग की ओर से लगाए गए 24 घंटे का प्रतिबंध की समयसीमा खत्म होते ही ममता बनर्जी ने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर जमकर निशाना साधा है।

मंगलवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बारासात में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि वह एक स्ट्रीट फाइटर हैं.. हम बंगाल को गुजरात नहीं बनने देंगे। बंगाल गुजरात नहीं बन सकता। मुझे रोकने का कोई फायदा नहीं है।

यह भी पढ़ें
-

West Bengal Assembly Elections 2021 ममता पर अमित शाह का वार, बोले- ‘दीदी’ 2 मई को अपना इस्तीफा तैयार रखें

ममता बनर्जी ने खुद ट्वीट करते हुए कहा कि मैं एक स्ट्रीट फाइटर हैं..मैं युद्ध के मैदान में लड़ूंगी। ममता बनर्जी ने 17 अप्रैल को होने वाले पांचवें चरण के मतदान से पहले भारतीय जनता पार्टी पर ये तीखा हमला बोला है।

https://twitter.com/ANI/status/1381985213157273600?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पीएम मोदी को ममता ने दी चुनौती

ममता बनर्जी ने खुद ट्वीट करते हुए कहा कि मैं एक स्ट्रीट फाइटर हैं..मैं युद्ध के मैदान में लड़ूंगी। ममता बनर्जी ने 17 अप्रैल को होने वाले पांचवें चरण के मतदान से पहले भारतीय जनता पार्टी पर ये तीखा हमला बोला है।

ममता बनर्जी बिधाननगर में रैली को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर हमला बोला और कहा कि बीजेपी जानती है कि वे चुनाव हार जाएंगे, इसलिए वे मुझे प्रचार करने से रोकने के लिए सभी केंद्रीय एजेंसियों की मदद ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें
-

West Bengal Assembly Elections 2021: अमित शाह का दावा, 4 चरण के चुनावों में BJP 92 से अधिक सीटों पर आगे

नरेंद्र मोदी ने कृष्णानगर में एक बैठक में कहा कि ममता दीदी ने मतुआ समुदाय के लिए कुछ नहीं किया। मैं सार्वजनिक रूप से चुनौती स्वीकार करने के लिए कह रही हूं, अगर मैंने उनके लिए कुछ नहीं किया तो मैं राजनीति छोड़ दूंगी, अगर आप झूठ बोल रहे हैं तो आप कान पकड़कर उठक-बैठक करेंगे।

मैं बीजेपी को बताना चाहती हूं कि आपके पास पैसा है, होटल हैं और सभी एजेंसियां भी आपके पास है, फिर भी आप इस लड़ाई को हारेंगे क्योंकि मैं एक स्ट्रीट फाइटर हूं.. मैं युद्ध के मैदान से लड़ती हूं।

https://twitter.com/ANI/status/1382007300978733056?ref_src=twsrc%5Etfw
https://www.dailymotion.com/embed/video/x80ljmm
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो