हरियाणा रोडवेज कर्मी शुरू करेंगे हड़ताल

हरियाणा रोडवेज कर्मी शुरू करेंगे हड़ताल

Vikas Gupta | Publish: Sep, 04 2018 06:43:51 PM (IST) एम्प्लॉई कॉर्नर

प्रस्तावित हड़ताल के दौरान यात्रियों को किसी प्रकार परेशानी न हो, इसके लिए तैयारियों की समीक्षा की गई। बैठक में निजी स्कूल संचालकों तथा निजी बस संचालकों ने जिला प्रशासन का पूरा सहयोग करने का आश्वासन दिया।

जींद। हरियाणा रोडवेज कर्मचारी यूनियन की कल हड़ताल को लेकर जिला प्रशासन ने अधिकारियों, निजी बस संचालकों तथा निजी स्कूल संचालकों के साथ बैठक की । प्रस्तावित हड़ताल के दौरान यात्रियों को किसी प्रकार परेशानी न हो, इसके लिए तैयारियों की समीक्षा की गई। बैठक में निजी स्कूल संचालकों तथा निजी बस संचालकों ने जिला प्रशासन का पूरा सहयोग करने का आश्वासन दिया।

इस बैठक में रोडवेज महाप्रबंधक जींद आर.एस. पूनिया, नगराधीश सत्यवान ङ्क्षसह मान, उप पुलिस अधीक्षक रामभज तथा कई वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे। एडीसी डा. मुनीष नागपाल ने कहा कि हरियाणा रोडवेज कर्मचारी यूनियन की पांच सितंबर की प्रस्तावित हड़ताल को लेकर निजी बस संचालकों तथा निजी स्कूल संचालकों ने जिला प्रशासन का पूरा सहयोग करने का आश्वासन दिया है। जिला प्रशासन उन्हें सुरक्षा समेत हर प्रकार की संभव सहायता मुहैया करायेगा ।

एडीसी ने आश्वासन दिया कि यात्रियों को किसी प्रकार की कोई असुविधा नहीं होने दी जायेगी । उन्होंने बताया कि जिला में 105 निजी बसें है, जो अपने निर्धारित रूट पर चलेगी। निजी स्कूल संचालकों ने भी प्रशासन का सहयोग करने की हामी भरी है। उन्होंने बताया कि पांच सितंबर की हड़ताल के दौरान यात्रियों को कोई परेशानी न हो, इसके लिए अतिरिक्त मुख्य सचिव ने प्रदेश के कई जिलों के उपायुक्तों को चंडीगढ़ बुलाया है। जींद के डीसी अमित खत्री भी सुबह चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गए है।पांच अधिकारियों को डयूटी मैजिस्ट्रेट नियुक्त कर दिया गया है। कानून व्यवस्था बनाए रखने के मद्दे नजर इन अधिकारियों के साथ पुलिस विभाग के अधिकारी भी साथ रहेंगे। उनके अनुसार कानून व्यवस्था बनाए रखना जिला प्रशासन की पहली प्राथमिकता है। हड़ताल के दौरान यात्रियों को किसी प्रकार परेशानी नही होने दी जाएगी। रोडवेज ने इसके लिए तैयारियों की समीक्षा कर ली है। निजी स्कूल संचालकों और निजी बस संचालकों ने जिला प्रशासन का पूरा सहयोग करने की बात कही है।

Ad Block is Banned