scriptसलमान के शो बिग बॉस में ‘दंगल’ के लिए नहीं जाएंगे आमिर | aamir khan will not be the part of salman khan show bigg boss 10 to promotion of dangal | Patrika News
मनोरंजन

सलमान के शो बिग बॉस में ‘दंगल’ के लिए नहीं जाएंगे आमिर

दरअसल, हाल ही में जब आमिर से पूछा गया कि क्‍या वो ‘बिग बॉस’ में फिल्‍म को प्रमोट करने जायेंगे। इसका जवाब देते हुए उन्‍होंने कहा,’ मैं फिल्‍म का प्रचार टीवी पर नहीं करूंगा।

Nov 29, 2016 / 03:43 pm

पुनीत कुमार

aamir khan

aamir khan

आजकल फिल्म के प्रमोशन के लिए सभी एक्टर छोटे पर्दे का सहारा ले रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने अपनी फिल्म दंगल के प्रमोशन के लिए टीवी का सहारा लेने से साफ इंकार कर दिया है। कुछ समय पहले ऐसी खबरें आ रही थी कि आमिर अपनी फिल्म दंगल को प्रमोट करने के लिए सलमान खान के शो बिग बॉस में जा सकते हैं। लेकिन लगता है फैंस का ये सपना अब बस सपना ही रह जाएगा। 
दरअसल, हाल ही में जब आमिर से पूछा गया कि क्‍या वो ‘बिग बॉस’ में फिल्‍म को प्रमोट करने जायेंगे। इसका जवाब देते हुए उन्‍होंने कहा,’ मैं फिल्‍म का प्रचार टीवी पर नहीं करूंगा। फिल्‍म के ट्रेलर और प्रोमो टीवी पर आ रहा है। लेकिन मैं किसी टीवी कार्यक्रम में फिल्‍म को प्रमोट करने नहीं जा रह हूं।’ वहीं जब उनसे पूछा गया कि क्‍या उन्‍होंने ‘दंगल’ के लिए सलमान से कोई दाव-पेंच सीखा है, इसका जवाब देते हुए उन्‍होंने कहा,’ नहीं, सलमान से कोई दांव-पेंच नहीं सीखे। हां पर रेसलिंग के कोच कृपाशंकर ने बहुत कुछ सिखाया है। उनका काफी योगदान रहा।’
गौरतलब हो कि पिछली बार जब आमिर की ‘धूम 3’ आई थी तो सलमान ने ‘बिग बॉस’ में जमकर फिल्‍म को प्रमोट किया था। नितेश तिवारी के डायरेक्‍शन में बनी फिल्‍म दंगल 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में आ रही है। फिल्‍म में आमिर हरियाणा के रेसलर महावीर सिंह फोगाट का किरदार निभानेवाले है। फिल्‍म में आमिर के अलावा साक्षी तंवर, फातिमा सना शेख और सान्‍या मल्‍होत्रा मुख्‍य किरदार निभा रहे हैं।

Home / Entertainment / सलमान के शो बिग बॉस में ‘दंगल’ के लिए नहीं जाएंगे आमिर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो