scriptशादी की 10वीं सालगिरह पर अभिषेक और ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या के साथ ऐसे मनाया जश्न | Abhishek and Aishwarya celebrate their 10th wedding anniversary with daughter aaradhya bachchan | Patrika News
मनोरंजन

शादी की 10वीं सालगिरह पर अभिषेक और ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या के साथ ऐसे मनाया जश्न

अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी को 20 अप्रैल को 10 साल पूरे हो गए है। ट्विटर पर इस पॉपुलर जोड़ी को उनके फैंस ने ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दी। इस खास मौके पर अभिषेक ने ट्विटर पर अपने फैंस औऱ प्रशंसकों से मिली शुभकामनाओं के लिए उन्हें धन्यवाद कहा।

Apr 21, 2017 / 10:30 am

guest user

बॉलीवुड में बहुत सी खूबसूरत-सी जोड़ियां है लेकिन बॉलीवुड की क्यूट जोड़ियों में शुमार अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी है। अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी को 20 अप्रैल को 10 साल पूरे हो गए है। जी हां, वक्त को गुजरते वक्त नहीं लगता। बंटी औऱ बबली फिल्म के गाने ‘कजरा रे’ से शुरु हुई प्यार की अफवाहें फिल्म ‘गुरु’ के सेट पर सच साबित हो गई। इस खास मौके पर अभिषेक ने ट्विटर पर अपने फैंस औऱ प्रशंसकों से मिली शुभकामनाओं के लिए उन्हें धन्यवाद कहा। 
अभिषेक ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, “और, इस तरह 10 साल पूरे हो गए! ऐश्वर्या और मुझे शुभकामनाएं देने के लिए आप लोगों को धन्यवाद, ढेर सारा प्यार।” आपको बता दें कि गुरु के प्रीमियर के लिए अभिषेक और ऐश्वर्या अमेरिका और कनाड़ा गए थे। वहां कड़कती ठंड में बालकनी में खड़े होकर अभिषेक ने ऐश्वर्या से पूछा, “मुझसे शादी करोगी” और ऐश्वर्या ने कहा, “हां।” इस तरह ऐश्वर्या ने जनवरी 2007 में अभिषेक को हां कह कर उनकी हमदम बनी थी। इस बात को अभिषेक ने ट्वीट कर के अपने फैंस को बताया था। 
https://twitter.com/juniorbachchan/status/854939365352456192
वहीं हाल ही में हुए ऐश्वर्या के पिता के निधन के बाद अभिषेक और ऐश्वर्या ने इस खास मौके पर कोई बड़ा जश्न नहीं मनाया, लेकिन ट्विटर पर इस पॉपुलर जोड़ी को उनके फैंस ने ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दी। जिसके अभिषेक ने उनका धन्यवाद भी किया। शादी की वर्षगांढ के खास मौके पर अभिषेक और ऐश्वर्या बेटी आराध्या के साथ कड़ी सुरक्षा के बीच ‘सिद्धिविनायक’ मंदिर में भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंचे। 
https://twitter.com/juniorbachchan/status/819911947034513408
बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी 20 अप्रैल को मुंबई में बच्चन परिवार के घर ‘प्रतीक्षा’ में धूमधाम से हुई थी। अभिषेक और ऐश्वर्या ने ‘गुरु’, ‘धूम’, ‘सरकार राज’ और ‘रावण’ सहित कई फिल्मों में साथ काम किया है। अभिषेक और ऐश्वर्या की एक बेटी भी है, जिसका नाम ‘अाऱाध्या’ है। 
साल 2010 में आई ऐश्‍वर्या की फिल्‍म ‘गुजारिश’ के बाद उन्‍होंने फिल्‍मों से कुछ दूरी बना ली और लगभग 5 सला बाद संजय गुप्‍ता की फिल्‍म ‘जज्‍बा’ से वापसी की। इसके अलावा वह ओमांग कुमार की फिल्‍म ‘सरबजीत’ में भी नजर आई थीं। हाल ही में ऐश्वर्या करण जौहर की फिल्‍म ‘ ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर कपूर के साथ नजर आईं थी। वहीं अभिषेक की बात करें तो आखिरी बार अक्षय कुमार और रितेश देखमुख के साथ फिल्‍म ‘हाउफुल’ में नजर आ चुके हैं। वह जल्‍द ही डायरेक्‍टर निशिकांत की अगली फिल्‍म में नजर आने वाले हैं। 

Home / Entertainment / शादी की 10वीं सालगिरह पर अभिषेक और ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या के साथ ऐसे मनाया जश्न

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो