scriptअजय देवगन की इस एक्ट्रेस की नहाते हुए तस्वीरें हुई लीक, इंडस्ट्री में मच गया बवाल, आप भी देखें फोटो | actress kajal agarwal beach photos got viral social media | Patrika News

अजय देवगन की इस एक्ट्रेस की नहाते हुए तस्वीरें हुई लीक, इंडस्ट्री में मच गया बवाल, आप भी देखें फोटो

locationमुंबईPublished: Mar 08, 2020 07:39:23 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

बहुत से लोगों ने एक्ट्रेस की यह इन तस्वीरों पर प्यारी और बेहद प्यारी, साथ ही अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। कई यूजर्स ने उनकी इन तस्वीरों पर किसी ने लिखा- आपको इस तरह देखकर….

kajal agarwal

kajal agarwal

बॉलीवुड के ‘सिंघम’ अजय देवगन की हीरोइन काजल अग्रवाल इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। साउथ में अपने अभिनय का लोहा मनवाने के बाद बॉलीवुड में धूम मचाने वाली काजल की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों को देखकर काफी लोग काजल की तारीफ कर रहे हैं, लेकिन वही कुछ ट्रोलर्स उन्हें उनके कपड़ों लेकर ट्रोल कर रहे हैं।
kajal agarwal
काजल ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में काजल स्वीमिंग पूल और समुद्र किनारे नहाते हुए दिखाई दे रही हैं। हालांकि यह उनकी पुरानी तस्वीरें है। इन पर पांच-पांच लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हुए हैं। कुछ लोगों को एक्ट्रेस की यह तस्वीरें पसंद आई है जबकि कुछ लोगों को यह रास नहीं आई। कुछ यूजर्स काजल की तस्वीरों पर भद्दे कमेंट भी कर रहे हैं।
View this post on Instagram

🦄

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

बहुत से लोगों ने एक्ट्रेस की यह इन तस्वीरों पर प्यारी और बेहद प्यारी, साथ ही अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। कई यूजर्स ने उनकी इन तस्वीरों पर किसी ने लिखा- आपको इस तरह देखकर जिंदगी बदल गई, तो किसी ने लिखा- आप बहुत ही सुंदर हैं। आपसे प्यार हो गया। वहीं कुछ लोगों ने भद्दे कमेंट्स भी किए हैं।
View this post on Instagram

#pinkflamingo 🦩 #lounging #floating #muchlikelife

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

View this post on Instagram

#ridingflamingos

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

वर्कफ्रंट की बात करे तो काजल अग्रवाल इन दिनों फिल्म ‘इंडियन 2’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस मूवी में वह कमल हासन और रकुल प्रीत सिंह के साथ नजर आएंगी। पिछले दिनों फिल्म के सेट पर एक दर्दनाक हादसा हुआ था। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई थी। खुशकिस्‍मती से हादसे में फिल्‍म के तीनों एक्‍टर्स बाल-बाल बचे थे।
kajal agarwal
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो