scriptऐश्वर्या राय-रणबीर कपूर के हॉट सीन्स पर सेंसर की कैंची | Ae Dil Hai Mushkil: Censor board chops out Ranbir Kapoor-Aishwarya Rai intimate scenes | Patrika News

ऐश्वर्या राय-रणबीर कपूर के हॉट सीन्स पर सेंसर की कैंची

Published: Oct 13, 2016 09:57:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ एक बार फिर मुश्किल में है। यह फिल्म जब से बनी है तब से खबरों में बनी हुई है।

Aishwarya Rai

Aishwarya Rai

रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ एक बार फिर मुश्किल में है। यह फिल्म जब से बनी है तब से खबरों में बनी हुई है। फिल्म में रणबीर और ऐश्वर्या की नजदीकियां दिखाई गई हैं, जो कि फैन्स तो बेहद पसंद कर रहे हैं पर सेंसर बोर्ड को ये रास नहीं आ रही है। 
फिल्म को सर्टिफिकेट देने से पहले सेंसर बोर्ड ने इन दोनों पर फिल्माए गए तीन इंटीमेट सीन को हटा दिया है। ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के निर्देशक करण जौहर ने हाल ही में यह फिल्म सेंसर बोर्ड को दिखाई। सूत्रों के मुताबिक सेंसर फिल्म को ‘यूए’ सर्टिफिकेट देने के लिए तभी राजी हुए जब तीन इंटीमेट सीन्स पर उसे कैंची चलाने को दी गई। 
इन तीनों सीन में एक सीन ट्रेलर में दिखाया भी गया है। सूत्र बताते हैं कि करण जौहर फिल्म की स्क्रीनिंग में मौजूद रहे थे और उन्होंने सेंसर बोर्ड से सीन्स को न हटाने की गुजारिश की, लेकिन सेंसर बोर्ड ने सीन हटा दिए। 28 अक्टूबर को रिलीज हो रही ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान भी नजर आएंगे और इस कारण फिल्म का विरोध भी हो रहा है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो