script16 साल बाद श्वेता तिवारी के घर आया नन्हा मेहमान, बेटे को दिया जन्म | after 16 years shweta tiwari blessed with a baby boy | Patrika News
मनोरंजन

16 साल बाद श्वेता तिवारी के घर आया नन्हा मेहमान, बेटे को दिया जन्म

बेटे की जन्म के खुशी अभिनव ने कहा कि वो और श्वेता अपने नए मेहमान के आने से काफी खुश हैं और सभी की शुभकामानाओं के लिए आभार प्रकट करते हैं।

Dec 03, 2016 / 02:20 pm

पुनीत कुमार

shweta

shweta

टेलीविजन की दुनिया में अपना जादू बिखेरने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने बेटे को जन्म दिया है। मशहूर टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ एक्ट्रेस श्वेता 27 नवंबर को मुंबई के सूर्या चाइल्ड केयर अस्पताल में एक बेटे को जन्म दिया है। गौरतलब हो कि तीन साल तक चले प्रेम संबंध के बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी की थी।
अस्पताल की बाल रोग विशेषज्ञ, शोभा शर्मा ने एक बयान में कहा कि मां और बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं। इधर बेटे की जन्म के खुशी अभिनव ने कहा कि वो और श्वेता अपने नए मेहमान के आने से काफी खुश हैं और सभी की शुभकामानाओं के लिए आभार प्रकट करते हैं। साथ ही बताया कि अभी बच्चे का नाम तय नहीं किया गया है। 
आपको बता दें कि राजा चौधरी से तलाक के बाद साल 2013 में इन दोनों ने शादी की थी। इससे पहले भी श्वेता एक बेटी की मां है जिनका नाम पलक है और वो श्वेता और अभिनव के साथ ही रहती हैं। श्वेता ‘कसौटी जिंदगी की’ से पहचान बनाने के बाद ‘सजन रे झूठ मत बोलो’, ‘परवरिश और ‘बालवीर’ जैसे सीरियलों में भी काम कर चुकी हैं। इसके अलावा फेमस शो बिग बॉस की प्रतिभागी भी रह चुकी हैं। 
गौरतलब हो कि श्वेता को अखिरी बार टीवी सीरियल ‘बेगुसराय’ में देखा गया था।

Home / Entertainment / 16 साल बाद श्वेता तिवारी के घर आया नन्हा मेहमान, बेटे को दिया जन्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो