First Look: जेल से निकलने के बाद संजय दत्त की मोस्ट अवेटिड कमबैक फिल्म 'भूमि' का फर्स्ट टीजर पोस्टर रिलीज
guest user
| Updated: 24 Jul 2017, 12:43:00 PM (IST)
First Look: जेल से निकलने के बाद संजय दत्त की मोस्ट अवेटिड कमबैक फिल्म 'भूमि' का फर्स्ट टीजर पोस्टर रिलीज

जेल से लौटने के बाद 'भूमि' संजय दत्त की पहली फिल्म होगी, इसे संजय दत्त का बॉलीवुड में कमबैक कहना गलत नहीं होगा। लंबे इतंजार के बाद फिल्म 'भूमि' का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। यह बाप-बेटी के इमोशनल ड्रामा पर आधारित एक संवेदनशील फिल्म है। यह फिल्म 22 सितबंर को रिलीज होगी।

बॉलीवुड में लंबे समय के बाद फिर से बड़े पर्दे पर कमबैक कर रहे संजय दत्त की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'भूमि' का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। इस साल फरवरी में जेल से सजा काटकर लौटे संजय दत्त एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन नजर आएंगे। जेल से लौटने के बाद 'भूमि' उनकी पहली फिल्म होगी, इसे संजय दत्त का बॉलीवुड में कमबैक कहना गलत नहीं होगा। 



ऐश्वर्या राय बच्चन के नाम दर्ज होने जा रहा है ऐसा 'रिकॉर्ड' जो अभी तक किसी भारतीय महिला के नाम नहीं हुआ दर्ज..



फिल्म के पहले टीजर पोस्टर को फिल्म के डायरेक्टर ओमंग कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस टीजर पोस्टर में संजय दत्त का मुंह खून से लतपथ दिख रहा है हालांकि संजय दत्त की पूरी शक्ल इस पोस्टर में नजर नहीं आ रही है। लेकिन फिल्म के इस पोस्टर को देखकर संजय दत्त के फैंस में फिल्म को देखने के लिए उत्सुकता और भी बढ़ जाएगी। फिल्म में संजय दत्त के साथ अदिति राव हैदरी भी मुख्य भूमिका में नजर आएगी। 




आपको बता दें कि संजय दत्त इससे पहले आखिर बार आमिर खान के साथ फिल्म 'पीके' में नजर आए थे। फिल्म भूमि को 'मैरी कॉम',सरबजीत' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके ओमंग कुमार कर रहे है। यह फिल्‍म बाप-बेटी के इमोशनल ड्रामा पर आधारित एक संवेदनशील फिल्म है। यह फिल्म 22 सितबंर को रिलीज होगी। फिल्म के टीजर पोस्टर को देखने के बाद दर्शक अब फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। 



वर्ल्डकप के दौरान बॉलीवुड ने बढ़ाया महिलाओं का 'हौसला',ऋषि कपूर के विवादित ट्वीट पर मचा बवाल,लोगों ने कहा-'शर्म करो'



इसके अलावा राजकुमार हिरानी संजय दत्त की बॉयोपिक बना रहे है। इसमें रणबीर कपूर संजय दत्त के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर का लुक सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुका है। संजय दत्त की जीवन पर आधारित इस फिल्म में संजय दत्त के जीवन के सभी पहलुओं को पर्दे पर दिखाया जाएगा। 

Show More