पाक एक्ट्रेस माहिरा खान ने बताया रणबीर कपूर से 'डेटिंग' का सच,अब क्या कहेंगे 'पापा' ऋषि कपूर इस पाकिस्तानी कनेक्शन पर
guest user
| Updated: 28 Jul 2017, 10:36:00 AM (IST)
पाक एक्ट्रेस माहिरा खान ने बताया रणबीर कपूर से 'डेटिंग' का सच,अब क्या कहेंगे 'पापा' ऋषि कपूर इस पाकिस्तानी कनेक्शन पर

रणबीर कपूर पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान को डेट कर रहे है और उनके एक दोस्त ने ही इस ख़बर को हवा दी है। रणबीर और माहिरा ने एक दूसरे की बेझिझक तारीफें करते हुए भी नजर आते है। रणबीर कपूर और माहिरा खान की सारी बातें बताती है कि इन दोनों का रिश्ता अब कैजुअल दोस्ती से आगे बढ़ चुका है।

रणबीर कपूर का जब से कैटरीना कैफ से ब्रेकअप हुआ है, तभी से उनकी जिंदगी में किसी न किसी के होने की चर्चा है। ये भी कहा गया था कि कैटरीना कैफ जानती हैं कि रणबीर कपूर इन दिनों किसे डेट कर रहे हैं। पिछले कई दिनों से फिल्म इंडस्ट्री में इस बात की चर्चा जोरों पर है कि रणबीर कपूर पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान को डेट कर रहे है और उनके एक दोस्त ने ही इस ख़बर को हवा दी है। दरअसल बॉलीवुड सर्कल में रणबीर के एक दोस्त ने किसी को बताया है कि रणबीर कपूर पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान को काफी पसंद करते हैं।



संजय दत्त की बढ़ी मुश्किलें, फिर से भेजे जा सकते हैं जेल!



आपको बता दें कि माहिरा खान ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि यंग जेनेरेशन के एक्टर्स में रणबीर सबसे ज्यादा प्रतिभाशाली है। वहीं रणबीर ने भी अपने एक इंटरव्यू में माहिरा की खूब तारीफ करी थी। जब उनसे पूछा गया कि उन्हें सबसे खूबसूरत अभिनेत्री कौन लगती है तो उन्होंने बेझिझक सिर्फ माहिरा खान का नाम लिया था। रणबीर और माहिरा ने एक दूसरे की तारीफें क्या करीं कि मीडिया में दोनों के अफेयर की खबरें आ गईं। सूत्रों के अनुसार, रणबीर कपूर काफी गर्मजोशी के साथ माहिरा के बारे में बात करते है और उनके साथ अपने फोटो मोबाइल में अपने करीबी दोस्तों तक को दिखाते है। रणबीर कपूर की यह सब बातें बताती है कि इन दोनों का रिश्ता अब कैजुअल दोस्ती से आगे बढ़ चुका है।



'इंदू सरकार' की रिलीज डेट पर लटकी तलवार हटी,सुप्रीम कोर्ट ने दी मधुर भंडारकर की फिल्म को हरी झंडी


जहां इस पूरे मामले में रणबीर कपूर ने अभी तक चुप्पी साधी हुई है वह पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान अपनी चुप्पी तोड़कर खुल कर सामने आ गई है। मीडिया में चल रही रणबीर संग डेटिंग की खबरों पर माहिरा ने कहा, ठये रिलेशनशिप की खबरें महज एक अफवाह है और कुछ नहीं। माहिरा के अनुसार हम दोनों बस अच्छे दोस्त है और एक-दूसरे की कंपनी को इंज्वॉय करते है। इसका ये मतलब नहीं है कि हम एक-दूसरे को डेट कर रहे है।ठ आपको बता दें कि माहिरा एक बेटे की मां भी है। जी हां, साल 2007 में माहिरा ने अली अस्कर से शादी की थी लेकिन साल 2015 में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। वहीं माहिरा खान ने इसी साल जनवरी में शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।



संजय लीला भंसाली की फिल्म में इस मशहूर शायर के रोल में नजर आएंगे अभिषेक बच्चन,12 किलो तक घटाएंगे वजन



गौरतलब है कि माहिरा और रणबीर के रिश्ते की ये अफवाहें तब से उड़ रही है जब इस साल मार्च में रणबीर कपूर एक अवॉर्ड समारोह में शामिल होने के लिए दुबई गए थे। यहीं उनकी मुलाकात पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान से हुई थी। बताया गया था कि इस अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान रणबीर और माहिरा काफी घुल-मिलकर बात कर रहे थे। रणबीर कपूर की हाल ही में उनकी एक्स गर्लफ्रैंड कैटरीना के साथ फिल्म 'जग्गा जासूस' रिलीज हुई है। जहां माहिरा ने इस सारी खबरों को अफवाह करार दिया है वहीं रणबीर कपूर ने अभी भी इस मामले में चुप्पी साध रखी है। हम तो रणबीर और माहिरा को इतना ही कहेंगे कि बिना आग के धुआं नहीं उठता है। फिलहाल अब रणबीर कपूर इस मामले में कब अपनी चुप्पी तोड़ते है यह देखना दिलचस्प होगा।


Show More