प्रभास के बाद अब बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान बनेंगे 'बाहुबली'!
guest user
| Updated: 26 Jul 2017, 12:04:00 PM (IST)
प्रभास के बाद अब बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान बनेंगे 'बाहुबली'!

बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं का कहना है कि बॉलीवुड में भी बाहुबली की तरह फिल्में बननी चाहिए। बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान सिल्वर स्क्रीन पर 'बाहुबली' से प्रेरित किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। शाहरुख जल्द ही आदित्य चोपड़ा की इस आगामी फिल्म की शूटिंग करने जा रहे हैं।

'बाहुबली' ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के ऐसे झंडे गाड़े की अभी तक कोई भी 'बाहुबली' को नहीं भूला पाया है। 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' की सफलता ने सभी फिल्म निर्माताओं और निर्देशकों को अचंभित कर दिया था। यही वजह है कि बॉलीवुड में भी अब 'बाहुबली' की तरह फिल्म बनाने की चर्चाएं जोर पकड़ने लगी हैं। बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं का कहना है कि यहां भी बाहुबली की तरह फिल्में बननी चाहिए। एक ऐसी ही फिल्म की तैयारी शुरु हो गई है और इसमें शाहरुख के जुड़ने के की बात हो रही है।



इस फेमस टीवी शो के सेट पर तेंदुए ने किया हमला,2 साल की बच्ची की हुई मौत



जी हां, बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान सिल्वर स्क्रीन पर 'बाहुबली' से प्रेरित किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। फिलहाल शाहरुख इन दिनों आने वाली फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्म 04 अगस्त को प्रदर्शित होगी। 'रब ने बना दी जोड़ी' और 'जब तक है जान' फिल्म के बाद अनुष्का एक बार फिर शाहरुख के साथ नजर आएंगी। रोमांटिक फिल्मों का एक अलग ही फ्लेवर पेश करने वाले डायरेक्टर इम्तियाज अली ने 'जब हैरी मेट सेजल' को डायरेक्ट किया है।



लौट रहा है स्पेशल एजेंट 'बॉन्ड 007',जानें कब रिलीज होगी 'जेम्स बॉन्ड' सीरीज की 25वीं फिल्म



बाहुबली थीम पर फिल्में बनने का ट्रेंड शुरु हो गया है। चर्चा है कि शाहरुख जल्द ही आदित्य चोपड़ा की इस आगामी फिल्म की शूटिंग करने जा रहे हैं। इसका पहला शेड्यूल दिसंबर में रखा गया है। फिल्म को सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' से प्रेरित बताया जा रहा है। यह फिल्म युद्ध पर आधारित होगी। फिल्म के बारे में अभी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नही की गयी है। 'बाहुबली' को हिंदी में रिलीज करने की जिम्मेदारी करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने उठाई थी। इससे धर्मा प्रोडक्शन को बहुत फायदा हुआ था। यही वजह है कि यश राज फिल्म्स भी बॉलीवुड में अपना सिक्का और मजबूत करना चाहता है।

Show More