scriptश्लोका के लहंगे पर आकाश के लिए लिखा था खास मैसेज, शादी के 1 माह बाद इस तस्वीर से हुआ खुलासा | Akash Ambani wedding: Shloka mehta love story lehenga in sangeet | Patrika News
मनोरंजन

श्लोका के लहंगे पर आकाश के लिए लिखा था खास मैसेज, शादी के 1 माह बाद इस तस्वीर से हुआ खुलासा

यह तस्वीर श्लोका मेहता की है जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

मुंबईApr 08, 2019 / 06:15 pm

Mahendra Yadav

Akash and Shloka

Akash and Shloka

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी को लगभग एक माह हो गया है। लेकिन अभी तक भी इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बता दें कि इस शाही शादी में बॉलीवुड से भी कई बड़े कलाकार शामिल हुए थे। शाहरुख खान ने तो बारात में जमकर डांस भी किया था। अब आकाश और श्लोका के संगीत समारोह से एक तस्वीर सामने आई है। यह तस्वीर श्लोका मेहता की है जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

 

संगीत समारोह में श्लोका ने जो लहंगा पहना था वह बहुत ही खास था। इस लहंगे की खासियत ये थी कि इस पर श्लोका और आकाश अंबानी की लव स्टोरी लिखी हुई थी। बता दें कि संगीत में श्लोका ने ऑफ शोल्डर चोली वाला पर्पल कलर का लहंगा पहना था। इस लहंगे में करीब 50 हजार क्रिस्टल, सेक्विन और कांच के मोती लगे थे।

 

श्लोका के लहंगे पर आकाश के लिए लिखा था खास मैसेज, शादी के 1 माह बाद इस तस्वीर से हुआ खुलासा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आकाश और श्लोका एक ही स्कूल में पढ़ते थे। इन दोनों ने 9 मार्च, 2019 को शादी की थी। इससे पहले स्विट्जरलैंड में उनका प्री- वेडिंग सेलिब्रेशन हुआ था जिसमें कई बॉलीवुड सितारे पहुंचे थे।

Home / Entertainment / श्लोका के लहंगे पर आकाश के लिए लिखा था खास मैसेज, शादी के 1 माह बाद इस तस्वीर से हुआ खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो