script‘जाॅली’ को मिल सकता है ‘काबिल’ जोड़ीदार, अक्षय आैर ऋतिक फिल्म में साथ करेंगे काम! | Akshay and Hrithik to do a film Together? | Patrika News
मनोरंजन

‘जाॅली’ को मिल सकता है ‘काबिल’ जोड़ीदार, अक्षय आैर ऋतिक फिल्म में साथ करेंगे काम!

ऋतिक रोशन आैर अक्षय कुमार को लेकर राकेश रोशन एक फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं।

Feb 17, 2017 / 01:27 pm

Abhishek Pareek

बाॅलीवुड में आजकल बड़े स्टार्स एक ही फिल्म में कम ही नजर आते हैं। हालांकि अब आपको एेसी फिल्म देखने को मिल सकती है जिसमें बाॅलीवुड के दो बेहतरीन अभिनेता साथ नजर आ सकते हैं। 
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऋतिक रोशन आैर अक्षय कुमार को लेकर राकेश रोशन एक फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं। उनके पास दो हीरो वाली फिल्म का आइडिया है। अगर ये दोनों हीरो साथ आने को तैयार हो जाते हैं तो फिर ये फिल्म जल्द आ सकती है। अक्षय कुमार ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि मुझे दो हीरो वाली एक आॅफर मिला है, मैं इस पर गंभीरता से विचार कर रहा हूं। 
अक्षय कुमार आैर ऋतिक रोशन अच्छे दोस्त हैं आैर पिछले दिनों ही दोनों ने परिवार के साथ छुट्टी बितार्इ है। एक होटल में सभी साथ रहे आैर पूरा दिन साथ बिताया। इसी दौरान अक्षय ने अपनी फिल्म ‘जाॅली एलएलबी-2’ भी दिखार्इ। 
ऋतिक रोशन ने भी एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि मैं दो हीरो वाली फिल्म को लेकर उत्साहित हूं। मैं अपने किसी अभिनेता दोस्त के साथ ही ये फिल्म करना पसंद करूंगा। मैंने अपने कुछ दोस्तों से संपर्क भी किया है। हम जल्द ही एेसी फिल्म में नजर आएंगे। बस अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार है। 
यदि अक्षय कुमार आैर ऋतिक रोशन जैसे दो बड़े सितारे किसी एक फिल्म में साथ आते हैं तो ये दोनों ही सितारों के फैंस के लिए तो अच्छी फिल्म होगी ही वहीं ये फिल्म बाॅक्स आॅफिस को भी भरपूर खुशी दे सकती है ।

Home / Entertainment / ‘जाॅली’ को मिल सकता है ‘काबिल’ जोड़ीदार, अक्षय आैर ऋतिक फिल्म में साथ करेंगे काम!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो