scriptबॉलीवुड के फिट एक्टर अक्षय कुमार को दिल्ली की एक लड़की ने दी पटखनी, वीडियो हुआ वायरल | Akshay kumar and Taapsee Pannu in delhi for promotional event and special screening of Naam Shabana | Patrika News
मनोरंजन

बॉलीवुड के फिट एक्टर अक्षय कुमार को दिल्ली की एक लड़की ने दी पटखनी, वीडियो हुआ वायरल

अक्षय कुमार और तापसी पन्नू की इस फिल्म की स्क्रीनिंग स्टार्स के लिए नहीं बल्कि दिल्ली की सभी महिला पुलिसकर्मियों के लिए रखी गई थी। ऐसे तो अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर्स में से एक है लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में दिल्ली की एक लड़की अक्षय कुमार को पटखनी देती हुई नजर आ रही है।

Mar 28, 2017 / 11:31 am

guest user

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार हमेशा से महिलाओं के हक में आवाज उठाते हुए नजर आते है। अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म ‘नाम शबाना’ के प्रमोशनल इवेंट में इन दिनों व्यस्त नजर आ रहे है। ऐसे तो अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर्स में से एक है लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में दिल्ली की एक लड़की अक्षय कुमार को पटखनी देती हुई नजर आ रही है। यह वीडियो अक्षय कुमार, तापसी पन्नू और मनोज वाजपेयी की आने वाली फिल्म के नाम शबाना के लिए दिल्ली में आयोजित एक प्रमोशनल इवेंट का है।
अक्षय कुमार हमेशा लड़कियों को सुरक्षा और आत्मरक्षा के लिए तैयार रहने की बात पर जार देते है, इस वीडियो में भी अक्षय कुमार हर जगह लड़कियों को सेल्फ डिफेंस की जरुरत समझाते नजर आ रहे है। अक्षय कुमार इस इवेंट के लिए सोमवार को दिल्ली यूनिवर्सिटी के गार्गी कॉलेज पहुंचे। जहां अक्षय कुमार को दिल्ली के यह लड़की पटखनी देती नजर आ रही है। इसका वीडियो खुद अक्षय कुमार ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट पर शेयर किया है।
https://twitter.com/hashtag/NaamShabana?src=hash

Home / Entertainment / बॉलीवुड के फिट एक्टर अक्षय कुमार को दिल्ली की एक लड़की ने दी पटखनी, वीडियो हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो