अब मुंबई वासियों का जागरुक करेंगे अक्षय कुमार,बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार बने BMC के ब्रांड एंबेसडर
guest user
| Updated: 26 Jul 2017, 10:20:00 AM (IST)
अब मुंबई वासियों का जागरुक करेंगे अक्षय कुमार,बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार बने BMC के ब्रांड एंबेसडर

अक्षय कुमार अब मुंबई के लोगों को जागरुक करते हुए नजर आएंगे। देश और स्पोर्ट्स प्रेम के लिए पहचाने जाने वाले खिलाड़ी कुमार को एशिया की सबसे बड़ी नगर पालिका 'बॉम्बे म्यूनिसिपल कॉर्पेरेशन (BMC)' का ब्रैंड एंबेसडर बनाया गया है। अब अक्षय नगर निगम की तरफ से मुंबई वासियों को जागरुक करेंगे।

अक्षय कुमार देश और दुनिया के लिए कुछ भी करने के लिए हमेशा तैयार रहते है। इतना ही नहीं, वह समय-समय पर लोगों को भी देश के प्रति अपने कर्तव्य को लेकर जागरुक करते रहते है। हाल ही में प्रो-कबड्डी लीग में अपनी टीम खरीद कर अक्षय कुमार ने स्पोर्ट्स की दुनिया में भी कदम रख दिया है। अब अक्षय कुमार मुंबई के लोगों को जागरुक करते हुए नजर आएंगे।



इस एक्ट्रेस के ब्वॉयफ्रेंड ने लीक की अंतरंग तस्वीरें! धमकी दे करना चाहता था ऐसा



जी हां, देश और स्पोर्ट्स प्रेम के लिए पहचाने जाने वाले खिलाड़ी कुमार को 'बॉम्बे म्यूनिसिपल कॉर्पेरेशन (BMC)' का ब्रैंड एंबेसडर बनाया गया है। अब अक्षय नगर निगम की तरफ से मुंबई वासियों को जागरुक करेंगे। आपको बता दें कि BMC एशिया की सबसे बड़ी नगर पालिका है। गौरतलब है कि अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और सामाजिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय भी रखते है। 



सोनू निगम के बाद सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने 'अजान' पर किया कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट,अबू आजमी ने पलटवार कर दिया बेतुका बयान



शहीद जवानों के परिवार वालों की मदद करना हो या स्वच्छ भारत अभियान के तहत शौचालय बनवाने के लिए लोगों को जागरुक करना। अक्षय कुमार हमेशा सोशल मीडिया के जरिए लोगों को प्रेरणा देते रहते है। उनके फैंस भी उनकी बातों को ध्यान से सुनते और मानते भी है। शायद यही कारण है कि अक्षय कुमार को BMC के ब्रांड एंबेसडर के लिए परफेक्ट माना गया है। हालांकि अक्षय कुमार अभी मुंबई में ना होकर यूके में हैं।  



Ohhh No...लौट आई ढिंचैक पूजा,क्या आपने सुना पूजा का यूट्यूब पर रिलीज नया गाना 'बापू दे दे थोड़ा कैश'



आपको बता दें कि अक्षय कुमार की स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। जिसके प्रमोशन में अक्षय इन दिनों व्यस्त है। इसके साथ ही वो अपनी नई फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग भी शुरु कर चुके है। हाल ही में RJ मलिष्का ने मुंबई की सड़कों पर हो रहे गढ्ढों पर बीएमसी के लिए एक गाना बनाया था जिसके बाद बीएमसी की ओर से मलिष्का को नोटिस दिया गया था। वहीं मलिष्का के सपोर्ट में सोशल मीडिया सहित मुंबई के लोग सड़कों पर उतर आए थे। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अक्षय कुमार इस पूरे मामले को संभालने के साथ ही मुंबई की सड़कों, नालों और गढ्ढों से दुनियाभर को हो रही परेशानियों से कैसे निजात दिलाएंगे। 


Show More