script‘टॉयलेट:एक प्रेम कथा’ का नया पोस्टर रिलीज, अक्षय बोले- “जहां टॉयलेट नहीं, वहां दुल्हन भी नहीं” | Akshay kumar posted a new poster of Toilet:Ek prem katha, Trailer will be release tomorrow | Patrika News
मनोरंजन

‘टॉयलेट:एक प्रेम कथा’ का नया पोस्टर रिलीज, अक्षय बोले- “जहां टॉयलेट नहीं, वहां दुल्हन भी नहीं”

पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित ‘टॉयलेट:एक प्रेम कथा’ का ट्रेलर कल रविवार को रिलीज किया जाएगा। अक्षय कुमार ने पोस्टर शेयर करते हुए इसके साथ एक जबरदस्त कैप्शन भी लिखा है। इस पोस्टर के कैप्शन में अक्षय ने लिखा, “नो टॉयलेट, नो ब्राइड’, मतलब जहां टॉयलेट नहीं वहां दुल्हन भी नहीं।”

Jun 10, 2017 / 01:17 pm

guest user

अक्षय कुमार की स्वच्छ भारत मिशन पर आधारित फिल्म ‘टॉयलेट:एक प्रेम कथा’ रिलीज के लिए तैयार है। अक्षय कुमार अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए फिल्म से जुड़े नए नए पोस्टर ट्विटर पर शेयर करते रहते है। जिससे की दर्शकों में फिल्म के प्रति उत्सुकता बनी रहें। अक्षय कुमार ने पोस्टर शेयर करते हुए इसके साथ एक जबरदस्त कैप्शन भी लिखा है।
पोस्टर की बात करें तो इस पोस्टर में अक्षय कुमार गले में नोटों की माला डाले अपनी ही बारात में झूमते हुए डांस करते हुए नजर आ रहे है। अक्षय ने अब तक फिल्म के 5 पोस्टर पोस्ट किए है। इन सभी पोस्टर्स में फिल्म से जुड़ा एक मैसेज भी शेयर किया गया है। इस पोस्टर के कैप्शन में अक्षय ने लिखा, “नो टॉयलेट, नो ब्राइड’, मतलब जहां टॉयलेट नहीं वहां दुल्हन भी नहीं।”
https://twitter.com/akshaykumar/status/873396849033355264
पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित इस फिल्म का ट्रेलर कल रविवार को रिलीज किया जाएगा। पोस्टर के जरिए दिए गए मैसेज में अक्षय साफ-साफ कह रहे है कि घर में अगर टॉयलेट नहीं है तो दुल्हन के सपने देखना भूल जाएं। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। इस फिल्म को नारायण सिंह ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी। 
गौरतलब है कि अक्षय कुमार फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में पीएम मोदी से भी मुलाकात कर चुके है। फिल्म के रिलीज से पहले ही हर कोई फिल्म की तारीफ कर रहा है। सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी को अक्षय की इस फिल्म का ट्रेलर इतना पसंद आया कि उन्होंने इसे टैक्स फ्री करने तक की डिमांड कर डाली।

Home / Entertainment / ‘टॉयलेट:एक प्रेम कथा’ का नया पोस्टर रिलीज, अक्षय बोले- “जहां टॉयलेट नहीं, वहां दुल्हन भी नहीं”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो