scriptअक्षय ने ट्विटर पर शेयर की, 2017 में आने वाली अपनी फिल्मों की एक झलक | akshay kumar shares the first look of his upcoming movies in year 2017 | Patrika News
मनोरंजन

अक्षय ने ट्विटर पर शेयर की, 2017 में आने वाली अपनी फिल्मों की एक झलक

जोली एल एल बी 2 जो कि जल्द ही रिलीज होने वाली है। यह एक कॉमेडी और ड्रामाटिक फिल्म है जो कोर्टरुम पर फिल्मायी गई है।

Jan 02, 2017 / 01:30 pm

पुनीत कुमार

akshay kumar

akshay kumar

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार ने रविवार नए वर्ष के दिन अपने फैन्स के साथ इस साल आने वाली फिल्मों की कुछ झलक शेयर की हैं। इन फिल्मों के नाम और फोटो के साथ उन्होंने अपने फैन्स से फिल्मों को लेकर उनके विचार भी जानने की कोशिश की है। 
अक्षय ने लिखा कि पिछली साल काफी व्यस्त भरा रहा, जो कि जा चुका है, यह समय पीछे देखने का नहीं है बल्कि आगे देखने का है। यहां पर मैं वो शेयर कर रहा हूं जो साल 2017 में लाने वाला हूं। आपके विचार, प्यार और लक की जरुरत है। इस ट्विट के साथ अभिनेता ने अपनी फिल्मों की फोटो के साथ उनके नाम शेयर किए। 
पहली फिल्म ‘जोली एल एल बी 2’ जो कि जल्द ही रिलीज होने वाली है। यह एक कॉमेडी और ड्रामाटिक फिल्म है जो कोर्टरुम पर फिल्मायी गई है। निर्देशक सुभाष कपूर कि इस फिल्म में हुमा कुरेशी और अनु कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के ट्रेलर में अक्षय एक वकील की भुमिका में नजर आ रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/JollyLLB2?src=hash
टॉयलेट-एक प्रेम कथा, अक्षय कुमार की दूसरी फिल्म। श्री नारायण सिंह निर्देशित इस फिल्म में भूमि पाडनेकर और अनुपम खेर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 2 जून को रिलीज होगी।

https://twitter.com/hashtag/ToiletEkPremKatha?src=hash
इसके अलावा अक्षय की तीसरी फिल्म 2.श है। इस फिल्म में अक्षय दक्षिण सुपरस्टार रजनीकांत के साथ के अपोजिट नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे। यह एक तमिल साइंस फिक्शन, एक्शन, थ्रीलर फिल्म हैं। डॉयरेक्ट शंकर की इस फिल्म में रजनीकांत एक वैज्ञानिक का किरदार निभाएंगे। इसके अलावा वह अपनी फिल्म रोबोट के चिट्टी किरदार में भी नजर आएंगे। यह फिल्म दीवाली के अवसर पर रिलीज होगी।
https://twitter.com/akshaykumar/status/815506566229229568
अक्षय की चौथी फिल्म का नाम ‘पेड मेन’ है। यह एक बायोपिक फिल्म है। फिल्म में अरुणाचलम मुरुगनांथम नामक व्यक्ति की जर्नी पर आधारित है जो एक गांव में महिलाओं के लिए सैनिटरी नैपकिन बनाता था।
https://twitter.com/hashtag/PadMan?src=hash

Home / Entertainment / अक्षय ने ट्विटर पर शेयर की, 2017 में आने वाली अपनी फिल्मों की एक झलक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो