2.70 करोड़ फॉलोअर्स होने के बाद भी Facebook से नाराज बिग बी, शायराना अंदाज में की ट्विटर पर शिकायत
guest user
Publish: Jul, 03 2017 10:24:00 (IST)
2.70 करोड़ फॉलोअर्स होने के बाद भी Facebook से नाराज बिग बी, शायराना अंदाज में की ट्विटर पर शिकायत

अमिताभ बच्चन पिछले कई दिनों से फेसबुक से नाराज चल रहे है। दरअसल वो फेसबुक के सारे फीचर्स का प्रयोग नहीं कर पा रहे हैं। इसी बात से परेशान होकर अमिताभ ने अपने ट्विटर पेज पर शायराना अंदाज में फेसबुक की शिकायत की है। इससे पहले भी बिग बी जून में भी इस बात की शिकायत ट्विटर पर कर चुके है।

बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन जब अपने फेसबुक अकाउंट के सभी फीचर्स का उपयोग नहीं कर पा रहे थे तो उन्होंने इस बात की शिकायत दूसरे सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर की। गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन पिछले कई दिनों से फेसबुक से नाराज चल रहे है। इससे पहले भी बिग बी जून में भी इस बात की शिकायत ट्विटर पर कर चुके है लेकिन लगता है कि फेसबुक उनकी नहीं सुन रहा है।



बॉलीवुड की ये हॉट एक्ट्रेस फिर से बनने जा रही हैं जुड़वा बच्चों की मां



फेसबुक पर 2.70 करोड़ फॉलोअर्स होने के बाद भी फेसबुक अमिताभ बच्चन की बात नहीं सुन रहा है, ना कि उनकी इस समस्या को दूर कर रहा है। इसी बात से परेशान होकर एक बार फिर अमिताभ ने अपने ट्विटर पेज पर शायराना अंदाज में फेसबुक की शिकायत की है। बिग बी ने कहा कि वह फेसबुक पर अपनी राय पोस्ट करना चाहते हैं, लेकिन वह ऐसा नहीं कर पा रहे, क्योंकि उनका पेज पूरी तरह से नहीं खुल रहा है। 




अमिताभ ने ट्वीट करते हुए लिखा, "अरे यार एफबी... तू क्यों नहीं खुलता है मेरे लिए फुल में...डालना है यार उसमें कुछ बातें मेरी!!" आपको बता दें कि 74 वर्षीय अमिताभ बच्चन फेसबुक और ट्विटर जैसी सोशल मीडिया साइट पर हमेशा एक्टिव रहते है। यहां तक कि वह एक ब्लॉग भी लिखते हैं।




इससे पहले भी अमिताभ ने 25 जून को ट्विटर पर लिखा था, "हेलो फेसबुक! जागो.... मेरा फेसबुक पेज पूरी तरह नहीं खुल रहा है। यह कई दिनों से हो रहा है! शिकायत करने के लिए इस माध्यम का उपयोग करना पड़ा....दुखद।" अमिताभ के दोनों सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक और ट्विटर पर 2.70 करोड़ फॉलोअर्स हैं। 



इस सुपरस्टार ने 16 साल के दरम्यान ही बदल लिए तीन हमसफ़र, MI-6 के साथ फिर धमाका करने की तैयारी



आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन जल्द ही बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी नजर आएंगी। अमिताभ कुछ ही दिन पहले  माल्टा से इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग कर के लौटे है।