scriptशर्मनाक: दरवाजा खटखटाने की आवाज सुनकर बच्ची बोली- मां मैं यहां हूं, फिर जो नजर आया.. | Rape with four year old child in dhamtari | Patrika News
धमतरी

शर्मनाक: दरवाजा खटखटाने की आवाज सुनकर बच्ची बोली- मां मैं यहां हूं, फिर जो नजर आया..

उसकी बेटी ने दरवाजा खटखटाने की आवाज सुनकर मां कहकर चिल्लाई।

धमतरीJan 29, 2018 / 04:50 pm

चंदू निर्मलकर

CG news
धमतरी. काफी देर तक बच्ची के घर नहीं लौटने पर जब उसकी मां ने खोजबीन करते हुए पड़ोसी के घर पहुंची तो वहां कमरे के अंदर का नजरा देख सकते में आ गई। उसकी बेटी ने दरवाजा खटखटाने की आवाज सुनकर मां कहकर चिल्लाई। जिसके बाद इस शर्मनाक घटने का खुलासा हुआ। पीडि़त मां जब अपने बच्ची की हालत देखी तो उसके होश उड़ गए। जानिए फिर क्या हुआ..

लोगों में फैली सनसनी
घर के पास खेल रही एक मासूम से नाबालिग छात्र द्वारा दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को अभिरक्षा में ले लिया है। इधर खबर फैलते ही लोगों में सनसनी फैल गई।

Read More News: छत्तीसगढ़: शिक्षाकर्मियों की संविलियन की मांग होगी पूरी, CM जल्द लेंगे अंतिम फैसला

यह मामला भखारा थाना क्षेत्र का है। ग्राम सेमरा में सोमवार को सुबह घर के सामने एक चार साल की मासूम बच्ची खेल रही थी। इस बीच एक नाबालिग उसे बहला फुसला कर अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। काफी देर तक बच्ची के घर नहीं लौटने पर उसकी मां ने खोजबीन की। गांव में सभी जगह तलाश करने के बाद पड़ोसी के मकान का दरवाजा बंद मिला।
Read More News: VIDEO: आधी रात महिला कमांडो ने लॉज में दी दबिश, संचालक के उड़ गए होश

दरवाजा काफी खटखटाने और आवाज देने के बाद अंदर से बच्ची की जब आवाज आई, तब एक युवक ने दरवाजा खोला, तो अंदर का दृश्य देखकर सब सकते में आ गए। पूछताछ के बाद नाबालिग ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। बताया गया है कि आरोपी नाबालिग कक्षा 9वीं का छात्र है।

लिया न्यायिक अभिरक्षा में
टीआई संतोष जैन ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 342,376,6 पास्को एक्ट के तहत जुर्म दर्ज किया है। पुलिस ने उसे न्यायिक अभिरक्षा में ले लिया है।

Home / Dhamtari / शर्मनाक: दरवाजा खटखटाने की आवाज सुनकर बच्ची बोली- मां मैं यहां हूं, फिर जो नजर आया..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो