scriptअनुपम खेर ने रॉबर्ट डी नीरो से लंच पर की मुलाकात, सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरें | Anupam kher posted the lunch photos with his Hollywood co-star Robert de Niro | Patrika News
मनोरंजन

अनुपम खेर ने रॉबर्ट डी नीरो से लंच पर की मुलाकात, सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरें

सिल्वर लाइनिंग्स प्लेबुक’ के को-स्टार रॉबर्ट डी नीरो ने फादर्स डे पर लंच के लिए अनुपम खेर को अपने घर पर बुलाया था और उनके साथ लंच किया। अनुपम ने डी नीरो के घर ली गई कई तस्वीरें सोमवार को ट्विटर पर जारी की। तस्वीरें शेयर करते हुए अनुपम खेर ने हॉलीवुड कलाकार का धन्यवाद किया है।

इंदौरJun 20, 2017 / 12:15 pm

guest user

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने खेर ने हॉलीवुड अभिनेता रॉबर्ट डी नीरो से मुलाकात की। सिल्वर लाइनिंग्स प्लेबुक’ के को-स्टार रॉबर्ट डी नीरो ने फादर्स डे पर लंच के लिए अनुपम खेर को अपने घर पर बुलाया था और उनके साथ लंच किया। दोनों फिल्म ‘सिल्वर लाइनिंग्स प्लेबुक’ में साथ काम कर चुके हैं।
अनुपम ने डी नीरो के घर ली गई कई तस्वीरें सोमवार को ट्विटर पर जारी की। तस्वीरें शेयर करते हुए अनुपम खेर ने हॉलीवुड कलाकार का धन्यवाद किया है। अनुपम ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ”जब अभिनय की दुनिया के भगवान रॉबर्ट डी नीरो फादर्स डे के दिन अपने घर लंच के लिए बुलाते हैं, तो आप खा नहीं सकते क्योंकि आप अंदर से घबराए और रोमांचित होते हैं।”
https://twitter.com/hashtag/GodOfActing?src=hash
अनुपम ने यह भी कहा कि अभिनेता द्वारा निमंत्रित किए जाने से वह सम्मानित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा, ”…और जब अभिनय के भगवान आपके साथ तस्वीर लेते हैं, जहां वे उसी मुद्रा में हैं, जिस मुद्रा में आप तस्वीर खिंचा रहे हैं, तो फिर यह समय बेहोश होने का है।”
https://twitter.com/hashtag/GodOfActing?src=hash
डेविड ओ रसेल द्वारा लिखित व निर्देशित फिल्म ‘सिल्वर लाइनिंग्स प्लेबुक’ 2012 में रिलीज हुई थी। फिल्म में ब्रैडली कूपर, जेनिफर लॉरेंस, जैकी वीवर जैसे कलाकार भी हैं। रॉबर्ट से पहली बार अनुपम खेर पिछले साल मिले थे इसके बाद दोनो की ये पहली मुलाकात एक अच्छी दोस्ती में तबदील हो गई। फिलहाल अनुपम खेर अपनी इंटरनेशनल फिल्म ‘द बिग सिक’ के प्रीमियर के लिए न्यूयॉर्क में हैं। 

Home / Entertainment / अनुपम खेर ने रॉबर्ट डी नीरो से लंच पर की मुलाकात, सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो