scriptएक्ट्रेस ने किया खुलासा, अगर महिलाएं ऐसी बात करती हैं तो उनकी हां समझी जाती है | Anveshi Jain: Women deemed available if they talk of sexual desire | Patrika News
मनोरंजन

एक्ट्रेस ने किया खुलासा, अगर महिलाएं ऐसी बात करती हैं तो उनकी हां समझी जाती है

अगर महिलाएं यौन इच्छा की बात करती हैं तो उन्हें उपलब्ध समझा जाता है……
 

मुंबईMar 28, 2020 / 02:54 pm

भूप सिंह

Anveshi Jain

Anveshi Jain

‘गंदी बात 2’ फेम और तेलुगू फिल्म ‘कमिटमेंट’ में एक सेक्सोलॉजिस्ट की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री अन्वेषी जैन ( Actress anveshi jain ) का कहना है कि जो महिलाएं खुल कर अपनी यौन इच्छा की बात करती हैं, समाज उन्हें आसान से उपलब्ध मानने लगता है।

anveshi_jain.jpg

अपनी आने वाली फिल्म में अपने किरदार के बारे में जानकारी साझा करते हुए अन्वेषी ने कहा, ‘मैं डॉ. रेखा गुप्ता का किरदार निभा रही हूं, जो एक सेक्सोलॉजिस्ट है। वे अपने जिम में एक युवा ट्रेनर से मिलती है, जो उनसे प्यार करने लगता है।

 

anveshi_jain-2.jpg

कहानी उसके चारों ओर घूमती है कि वे कैसे उसे प्रतिक्रिया देता है। महिलाओं के बारे में यह भी बहुत गहरा संदेश देता है कि जब वे अपनी इच्छाओं और कामुकता के बारे में खुलकर बात करती हैं, तो उन्हें आसानी से उपलब्ध माना जाने लगता है। फिल्म में रेखा का एक और पक्ष दिखाया गया है, जो अपने परिवार और काम के प्रति प्रतिबद्ध है।’ इस फिल्म को प्रसिद्ध तेलुगू फिल्म निर्माता लक्ष्मीकांत चेन्ना द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

Home / Entertainment / एक्ट्रेस ने किया खुलासा, अगर महिलाएं ऐसी बात करती हैं तो उनकी हां समझी जाती है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो