scriptअर्चना पूरन सिंह ने कपिल शर्मा के पेट पर मारी लात, जानें क्या है पूरा माजरा | archana puran singh left kapil sharma show | Patrika News
TV न्यूज

अर्चना पूरन सिंह ने कपिल शर्मा के पेट पर मारी लात, जानें क्या है पूरा माजरा

बीते कई दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि कपिल शर्मा शो जल्द ही बंद होने वाला है। दरअसल टीम अमेरिका टूर के लिए रवाना होने वाली है। ऐसे में जल्द ही ‘द कपिल शर्मा शो’ ऑफ एयर होने वाला है।

May 13, 2022 / 12:55 pm

Shweta Bajpai

archana puran singh left kapil sharma show

archana puran singh left kapil sharma show

शो को दूसरा कॉमेडी शो रिप्लेस करने वाला है। इस शो में कोई और नहीं बल्कि द कपिल शर्मा शो की जज अर्चना पूरन सिंह नजर आने वाली हैं। जी हां कपिल शर्मा शो को इंडियाज लॉफ्टर चैंपियन रिप्लेस करने जा रहा है। इस शो में अर्चना पूरन सिंह के साथ शेखर सुमन नजर आने वाले हैं।
हालांकि इसे लेकर अब तक अर्चना पूरन सिंह की ओर से किसी भी तरह का कोई बयान नहीं आया है, लेकिन अर्चना ने इंस्टाग्राम पर इस शो का एक प्रोमो वीडियो जरूर शेयर कर दिया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में अर्चना पूरन सिंह ने लिखा- ‘रेडी, गेट सेट गो…जल्द आ रहे हैं।’ वीडियो देखने के बाद अर्चना और शेखर सुमन के फैन भी काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

वीडियो में वो शेखर सुमन के साथ किसी शो के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। लगता है ये शो काफी जबरदस्त होने वाला है।
archana_new_show.jpg
इस शो से शेखर सुमन छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। दोनों इससे पहले कॉमेडी सर्कस और द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज में साथ में काम कर चुके हैं। इससे चर्चा ये भी होने लगी है कि क्या अर्चना कपिल शर्मा का शो छोड़ रही हैं।
यह भी पढ़े- क्या प्रेगनेंट हैं कैटरीना कैफ? जानें सच्चाई

सूत्रों की मानें तो कपिल शर्मा शो 19 जून को अपना आखिरी एपिसोड ऑनएयर करेगा। वहीं कपिल इस दौरान यूएसए शोज के लिए निकल जाएंगे। फिलहाल कपिल शर्मा नंदिता दास की फिल्म की शूटिंग खत्म कर के भुवनेश्वर से लौटे हैं। कपिल शर्मा के साथ फिल्म में शाहना गोस्वामी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

Home / Entertainment / TV News / अर्चना पूरन सिंह ने कपिल शर्मा के पेट पर मारी लात, जानें क्या है पूरा माजरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो