scriptक्या प्रेगनेंट हैं कैटरीना कैफ? जानें सच्चाई | katrina kaif team revealed shocking thing on actress pregnancy | Patrika News

क्या प्रेगनेंट हैं कैटरीना कैफ? जानें सच्चाई

Published: May 13, 2022 11:01:50 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

पिछले साल 9 दिसंबर को राजस्थान में बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बंधन में बंधे थे। इनकी शादी खूब चर्चा में रही थी। शादी के बाद से कपल अपनी रोमांटिक तसवीरों से फैंस का दिल जीत रहा है। इस बीच कैट के प्रेग्नेंट होने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

katrina kaif team revealed shocking thing on actress pregnancy

katrina kaif team revealed shocking thing on actress pregnancy

दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस 2 महीने से प्रेग्नेंट हैं, लेकिन सच क्या है इस बात का खुलासा हो गया है। ETimes ने कटरीना कैफ की टीम से उनके प्रेग्नेंट होने को लेकर बात की। एक्ट्रेस की टीम ने खुलासा करते हुए बताया कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट नहीं हैं। अभी वो अपने करियर पर फोकस कर रही हैं। साथ ही पति विक्की कौशल संग अपनी शादी के शुरुआती दिनों को एंजॉय कर रही हैं। विक्की के प्रवक्ता ने भी प्रेग्नेंसी की खबरों को गलत बताया है।
रअसल कैटरीना कैफ कुछ दिन पहले मुंबई एयरपोर्ट पर बहुत ढीला-ढाला सलवार-कुर्ता पहने हुए स्पॉट हुई थीं, जिसके बाद प्रेग्नेंसी की अटकलें तेज हो गई थीं। कैटरीना कैफ के ढीले-ढाले सलार सूट पहनने की वजह को उनकी प्रेग्नेंसी से जोड़कर देखा जा रहा था।

यह भी पढ़े- 8 सालों तक किसी शादी में नहीं जा पाई थीं साक्षी तंवर, कहा- इस दौरान बस करती रही ये काम।

इन दिनों कैटरीना कैफ पति और एक्टर विक्की कौशल के साथ न्यूयॉर्क में हैं, जहां पर जमकर मस्ती कर रही हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने मस्ती भरे पलों की तस्वीर भी शेयर की थी। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था- ‘सभी चीजों का घर…मेरा फेवरेट प्लेस।’
katrina kaif team revealed shocking thing on actress pregnancy
कैटरीना कैफ ‘मेरी क्रिसमस’, ‘टाइगर 3’ और ‘फोन भूत’, जी ले जरा में नजर आएंगी। वहीं विक्की कौशल सारा अली खान के साथ एक मूवी कर रहे हैं। इसके अलावा उनके पास ‘गोविंदा नाम मेरा’ और रौला जैसी फिल्में हैं। फैंस को दोनों की फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो