script8 सालों तक किसी शादी में नहीं जा पाई थीं साक्षी तंवर, कहा- इस दौरान बस करती रही ये काम | sakshi tanwar did not attend any wedding for 8 years | Patrika News

8 सालों तक किसी शादी में नहीं जा पाई थीं साक्षी तंवर, कहा- इस दौरान बस करती रही ये काम

Published: May 12, 2022 04:59:37 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

टीवी के चर्चित शोज में से एक ‘कहानी घर-घर की’ से लोकप्रिय हुईं साक्षी तंवर आज किसी परिचय को मोहताज नहीं हैं। शायद ही ऐसा कोई हो जा उन्हें नहीं जानता हो। साक्षी तंवर की तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

sakshi tanwar did not attend any wedding for 8 years

sakshi tanwar did not attend any wedding for 8 years

कहानी घर घर कि में पार्वती के किरदार ने साक्षी तंवर को पहचान दिलाई थी। इस सीरियल में साक्षी तंवर ने इतनी शानदार एक्टिंग की थी कि आज भी उन्हें पार्वती के नाम से जाना जाता है। इस टीवी सीरियल के लिए साक्षी तंवर ने अपने जीवन के 8 साल इसको समर्पित कर दिए थे। अपने एक इंटरव्यू में साक्षी ने बताया कि शो की शूटिंग 2000 से 2008 तक चली थी। इन 8 वर्षों के बीच उन्होंने एक भी शादी फंक्शन अटेंड नहीं किया था।
हाल ही में फेमिना के साथ इंटरव्यू में साक्षी ने कहा, ‘जैसा टीवी आपको पॉलिश करता है वैसा आपको कोई नहीं करता। ये आपके काम को डेली पॉलिश करता है, लेकिन इन सबसे मैंने जो सीखा वो ये कि काम को साथ रखते हुए निजी जीवन के बीच बैलेंस होना बहुत ज़रूरी है। एक वक्त था जब मेरे लिए काम सब कुछ था। जब मैं कहानी घर घर की शूटिंग कर रही थी तब वह ही एक ऐसी चीज थी जिसे मैं 8 सालों तक कर रही थी। इस दौरान ना मैं किसी शादी में जाती थी और ना मुझे कभी समय मिलता था।
आगे साक्षी रहती हैं कि अब मैं यह महसूस करती हूं कि जिंदगी के इस मोड में जहां मैं हूं वहां काम जरूरी है, लेकिन यह मेरी जिंदगी का एक हिस्सा ही है। मैं ऐसा काम करने की कोशिश करती हूं, जो आसानी से मेरी लाइफ में फिट हो जाए, जहां मैं अपनी बेटी और परिवार के साथ रह सकती हूं। मैं उसके स्कूल जाना चाहती हूं। मैं उसे हर दिन पिक और ड्रॉप करना चाहती हूं।

यह भी पढ़े- कौन हैं स्नेहा पॉल जिन्होंने वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स देकर सोशल मिडिया पर मचाया तहलका, जानें यहां
आपको बता दें कि हाल ही में आई माई को लेकर साक्षी तंवर काफी चर्चा में हैं। इस सीरियल में साक्षी ने एक मां का किरदार निभाया है, जिसकी बेटी की मर्डर हो जाता है और फिर साक्षी पता लगाती हैं कि उनकी बेटी को किसने और क्यों मारा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो