script‘बाहुबली-2’ की रिलीज से पहले आमने-सामने आए ‘बाहुबली’ और ‘भल्लालदेव’, पंजा लड़ाकर मनाई बैसाखी | Bahubali-2 Actors Prabhas and Rana Daggubati promote their film in Chandigarh University | Patrika News
मनोरंजन

‘बाहुबली-2’ की रिलीज से पहले आमने-सामने आए ‘बाहुबली’ और ‘भल्लालदेव’, पंजा लड़ाकर मनाई बैसाखी

‘बाहुबली-द कन्क्लूजन’ के स्टार्स प्रभास औऱ राणा दग्गूबती अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए चंड़ीगढ़ यूनिवर्सिटी पहुंचे। दोनों ने विश्वविद्यालय के छात्रों के साथ बैसाखी का त्योहार भी मनाया। यहां इन दोनों के बीच में पंजा लड़ाने का कॉम्पिटीशन भी हुआ।

Apr 15, 2017 / 11:49 am

guest user

फिल्म ‘बाहुबली-2’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। बाहुबली के फैैंस बाहुबली औऱ भल्लालदेव के बीच की लड़ाई पर्दे पर देखने का बेसब्री से इतंजार कर रहे है। लेकिन जब बाहुबली और भल्लालदेव रील की बजाय रियल लाइफ में एक-दूसरे के आमने-सामने आ जाए तो यह नजारा उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। 
‘बाहुबली’ और ‘भल्लालदेव’ के बीच अगर कोई कॉम्पिटीशन हो तो आप किस का सपॉर्ट करेंगे। जी हां, ऐसा ही कुछ माहौल था..चंड़ीगढ़ यूनिवर्सिटी का। जहां ‘बाहुबली-द कन्क्लूजन’ के स्टार्स प्रभास औऱ राणा दग्गूबती अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे। दोनों ने विश्वविद्यालय के छात्रों के साथ बैसाखी का त्योहार भी मनाया। यहां इन दोनों के बीच में पंजा लड़ाने का कॉम्पिटीशन भी हुआ। फिल्म के दोनों सितारों को यहां देखकर स्टूडेंट्स का जबरदस्त उस्ताह नजर आया। यहां प्रभास और राणा ने बैसाखी की विशेष गतिविधियों में हिस्सा भी लिया। 
https://twitter.com/hashtag/Prabas?src=hash
एक्टर राणा दग्गूबती ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमें वह प्रभास से पंजा लड़ाते हुए नजर आ रहे है। इसके अलावा फिल्म बाहुबली के ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो भी शएयर किया गया है जिसमें पूछा गया है कि आप बाहुबली और भल्लालदेव में से किस टीम को सपॉर्ट करेंगे? 
https://twitter.com/Chandigarh_uni
आपको बता दें एस.एस.राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली’ बॉलीवुड की मोस्ट अवेटिड फिल्म है, जो 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म से दर्शकों को लंबे इंतजार के बाद उनके सवाल का जवाब मिलेगा कि आखिर ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा’? फिल्म में बाहुबली और भल्लालदेव के बीच एक्शन सींस देखने के लिए अभी दर्शकों को थोड़ा और इतंजार करना होगा, तब तक बाहुबली और भल्लालदेव के बीच इस पंजे कॉम्पिटीशन का मजा लीजिए। 

Home / Entertainment / ‘बाहुबली-2’ की रिलीज से पहले आमने-सामने आए ‘बाहुबली’ और ‘भल्लालदेव’, पंजा लड़ाकर मनाई बैसाखी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो