फिल्म में 'कटप्पा' के बाद अब वरुण धवन ने उतारा 'बाहुबली' को मौत के घाट!
guest user
| Updated: 21 Jun 2017, 01:32:00 PM (IST)
फिल्म में 'कटप्पा' के बाद अब वरुण धवन ने उतारा 'बाहुबली' को मौत के घाट!

आखिर बाहुबली को क्यों मारा गया लेकिन इस बार नाम कटप्पा का नहीं बल्कि बॉलिवुड ऐक्टर वरुण धवन का है। हाल ही में एक पार्टी में एक्टर वरुण धवन ने बाहुबली प्रभास के साथ वहीं सीन वापिस दोहराया, जिस अंदाज में कटप्पा ने बाहबुली को मारा था। मुमकिन है वह बाहुबली वाला सीन एक बार फिर दोहराना चाहते हैं।

'बाहबुली-2' की बॉक्स ऑफिस की सफलता से सभी परिचित है। फिल्म मे 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा', इस राज का पता जानने के लिए फैंस इतने उत्साहित थे कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए। हाल ही में एक पार्टी में एक्टर वरुण धवन ने बाहुबली प्रभास के साथ वहीं सीन वापिस दोहराया, जिस अंदाज में कटप्पा ने बाहबुली को मारा था।


अर्जुन की सबसे सफल फिल्म होनी चाहिए 'मुबारकां' : अनिल कपूर


आपको बता दें कि 'बाहुबली 2' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है और इस फिल्म ने सिनेमाघरों में 50 दिन भी पूरे कर लिए हैं। अभी भी ये फिल्म 1050 सिनेमाघरों में चल रही है। इसी खुशी में बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर करन जौहर ने सोमवार रात अपने घर पर एक पार्टी का आयोजन किया, जिसमें प्रभास और राना दग्गुबत्ती ने आलिया भट्ट, रणबीर कपूर सहित कई बड़े सितारों के साथ पार्टी की। 



Social Media Troll: बिकनी में तस्वीर के लिए ट्रोल हुई 'बेहद' फेम अनेरी वजानी,एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब



फिल्म बाहुबली रिलीज के बाद अगला पार्ट आने तक आम लोगों से लेकर स्टार्स तक एक ही सवाल पूछते रहे कि आखिर 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा'। बाहुबली का दूसरा पार्ट रिलीज होने के बाद सभी को पता चल गया कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। हालांकि, सबकुछ पता चलने के बाद एक बार यह सवाल फिर से खड़ा हो गया है कि आखिर बाहुबली को क्यों मारा गया लेकिन इस बार नाम कटप्पा का नहीं बल्कि बॉलिवुड ऐक्टर वरुण धवन का है। 




हाल ही में जब वरुण 'बाहुबली' प्रभास से मिले तो उन्होंने कटप्पा बनकर प्रभास की पीठ पर तलवार से वार कर दिया। मुमकिन है वह बाहुबली वाला सीन एक बार फिर दोहराना चाहते हैं। उन्होंने पार्टी के बाद एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें वो बाहुबली यानी प्रभास की पीठ में तलवार घोंपते नज़र आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए वरुण धवन ने लिखा, "इस दुनिया में सिर्फ दो लोग ऐसा काम करने का इतिहास रच सकते हैं। एक कटप्पा है और दूसरा मैं...प्रभास बहुत ही कूल हैं, भगवान उन्हें और जिंदगी में और भी अच्छा करने की शक्ति दे।" आपको बता दें कि ये तस्वीर आपको बाहुबली 2 के उस सीन की याद दिलाता है जिसमें कटप्पा ने बाहुबली को मार दिया था।