script‘बाहुबली’ प्रभास नई फिल्म के लिए हुए क्लीन शेव, नए लुक की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल | Bahubali fame Prabhas new look in clean shave goes viral on Social Media | Patrika News
मनोरंजन

‘बाहुबली’ प्रभास नई फिल्म के लिए हुए क्लीन शेव, नए लुक की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

‘बाहुबली-2’ की धमाकेदार सफलता के बाद अमेरिका से छुट्टियों से लौेटे प्रभास का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।अपने इस नए लुक में प्रभास क्लीन शेव में नजर आ रहे है। लेकिन प्रभास के इस नए लुक में उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल है।

Jun 08, 2017 / 12:39 pm

guest user

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ‘बाहुबली’ ने अपनी एक ऐसी पहचान बना ली जिसे सभी हमेशा याद रखेंगे। एक तरफ बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई अभी भी बरकरार है तो दूसरी तरफ बाहुबली प्रभास का क्रेज खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। बाहुबली में अपनी दमदार एक्टिंग से करोड़ों लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुके प्रभास अब इतने लोकप्रिय हो चुके है कि वह कुछ भी कर लें वह बात खबर बन ही जाती है।
बाहुबली से चर्चा में आए प्रभास एक बार फिर से सुर्खियों में है। ‘बाहुबली-2’ की धमाकेदार सफलता के बाद अमेरिका से छुट्टियों से लौेटे प्रभास का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अपने इस नए लुक में प्रभास क्लीन शेव में नजर आ रहे है। बाहुबली में अपने लुक और एक्टिंग के लिए प्रभास ने खूब तारीफें लूटी थी। यहां तक कि प्रभास की तुलना बॉलीवुड के तीनों खानों सलमान,आमिर और शाहरुख से भी की गई थी। लेकिन प्रभास के इस नए लुक में उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल है। 

A post shared by prabhas (@prabhas__official) on

प्रभास की क्लीन शेव की यह तस्वीर शायद उनके किसी फैन ने प्लेन में वापस इंडिया आते हुए क्लिक की है। प्रभास जल्द ही अपनी आगली फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग शुरु करने वाले है। बाहुबली की सफलता के बाद फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। फिल्म साहो की बात करें तो फिल्म का बजट 150 करोड़ है। इस फिल्म को निर्देशक सुजीत डायरेक्ट करने वाले है। यह फिल्म हिंदी और तेलुगू दोनों भाषाओं में बनाई जाएगी। इस फिल्म में प्रभास के साथ फिमेल लीड के लिए कैटरीना कैफ, श्रद्धा कपूर, दिशा पटानी औऱ अनुष्का शेट्टी जैसी एक्ट्रेस के नाम पर चर्चा की जा रही है। हालांकि अभी तक किसी का नाम फाइनल नहीं हुआ है।

Home / Entertainment / ‘बाहुबली’ प्रभास नई फिल्म के लिए हुए क्लीन शेव, नए लुक की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो